बी.एम स्कूल में रक्षाबंधन पर छात्राओं ने दिखाया हाथों का हुनर

0
22

Faridabad/Alive News : सरंपच चौक स्थित बी.एम कॉन्वेंट स्कूल में राखी सेलिब्रेशन का आयोजन बड़ी धूमधाम से किया गया। इस मौके पर स्कूल में राखी मेकिंग कंपटीशन का आयोजन करने के साथ ही मेहंदी प्रतियोगिता का आयोजन भी किया गया।

कार्यक्रम का आयोजन स्कूल के चेयरमैन सुनील गौतम और प्रिंसीपल नीलम धीमान की अध्यक्षता में किया गया। कार्यक्रम में स्कूली छात्रों ने अपनी क्रिएटिविटी दिखाते हुए एक तरफ जहां सुंदर-सुंदर राखियां बनाई वही छात्राओं ने अपने टैलेंट को दिखाते हुए अपनी कला को दूसरों की हाथों पर उकेरा।

इस मौके पर छात्र-छात्राओं ने एक-दूसरे को राखी बांधी और इस त्यौहार को मनाया वही छात्रों ने राखी बांधने पर अपनी बहनों को उपहार दिया। स्कूल की चेयरमैन सुनील गौतम और प्रिंसीपल नीलम धीमान ने कंपटीशन में विनर रहे छात्रों को सम्मानित किया और सभी को राखी की शुभकामनाएं दी। उन्होंने सभी को राखी की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि राखी भाई और बहन के बीच का पवित्र त्यौहार है, और इसे सिर्फ राखी के दिन ही नहीं बल्कि ताउम्र निभाना चाहिए।

उन्होंने कहा कि भाई-बहन के रिश्ते के समान कोई भी पवित्र रिश्ता नहीं होता राखी का त्यौहार मात्र नाम के लिए नहीं बल्कि दिल से निभाना चाहिए।उन्होंने कहा कि कोई भी त्यौहार छोटा या बड़ा नहीं होता त्यौहार हमें एक दूसरे से जोड़े रखने का माध्यम है। हमें त्यौहार को दिल से निभाना चाहिए दिखावे पर विश्वास नहीं करना चाहिए इस मौके पर स्कूल का पूरा स्टाफ मौजूद रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here