हनीट्रैप में प्रॉपर्टी डीलर को फंसाने की धमकी देने पर पुलिस ने युवक-युवती को भेजा जेल

0
75

Faridabad/Alive News : क्राइम ब्रांच सेक्टर -30 ने एक युवती और एक युवक को एक प्रॉपर्टी डीलर को छेड़छाड़ और रेप (हनीट्रैप ) केस में फंसाने की धमकी और 10 लाख रूपए की मांग करने पर गिरफ्तार किया है। आरोपी लड़की को शनिवार रात को जज के सामने पेश किया गया जहां से उसे नीमका जेल भेज दिया गया हैं, जबकि आरोपी बॉय फ्रेंड को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया गया हैं।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार डबुआ कालोनी थाने में शनिवार को एक मुकदमा नंबर- 136 दर्ज किया गया था जिसमें भारतीय दंड सहिंता की धारा 342, 379ए, 388 व 34 आईपीसी को दर्शायी। इस केस में एक लड़की व उसका बॉय फ्रेंड शैलेंद्र व उसके दो साथियों के नाम दर्ज हैं। इस केस की आगे की कार्यवाही की जिम्मेदारी क्राइम ब्रांच सेक्टर -30 को सौंपी गई थी।

पुलिस का कहना हैं कि शिकायतकर्ता महावीर निवासी पलवल जोकि एक प्रॉपर्टी डीलर हैं। उसे एक 21 वर्षीय लड़की अच्छी तरह से जानती थी और वह लड़की अपने बॉय फ्रेंड शैलेंद्र के साथ डबुआ कालोनी, फरीदाबाद में रहती थी। लड़की ने शिकायतकर्ता महावीर को 7 नवंबर को दिवाली के दिन दीपावली को गिफ्ट लेकर अपने घर बुला लिया और वहां पर लड़की उसके साथ चिपटने लगी। इस दौरान उसके बॉय फ्रेंड शैलेंद्र व उसके दो साथियों ने चुपके से चिपटते हुए उसका फोटों खींच लिया, के बाद तीनो लड़के उसके पास पहुंच गए और उसे छेड़छाड़ व रेप केस में फंसाने की धमकी देने लगे और उस दौरान उसके पास जेब में 10 हजार रूपए थे, उससे छीन लिए गये।

उसके बाद युवकों ने पुलिस के हवाले करने की धमकी दी और ऊपर से छेड़छाड़ व रेप केस में जेल भेजने की। इसके बाद उक्त युवकों ने 10 लाख रूपए की मांग की, और प्रॉपर्टी डीलर ने उनकी बात को मान लिया तथा मांग पूरी करने के लिए समय मांगा। इसके बाद पीड़ित प्रॉपर्टी डीलर महावीर ने इस घटना क्रम के संबंध में एक शिकायत शनिवार को डबुआ थाने में दे दी और पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया, इसके बाद उन्होनें लड़की व उसका बॉय फ्रेंड शैलेंद्र को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना हैं कि लड़की को रात के वक़्त अदालत में पेश कर दिया। जहां से उसे नीमका जेल भेज दिया गया और बॉय फ्रेंड शैलेंद्र को अदालत के आदेश पर पुलिस रिमांड पर लिया गया है। तथा उसके दो साथियों की तलाश की जा रही हैं जल्द ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

क्या कहना है पुलिस अधिकारी का
आरोपी लड़की को नीमका जेल भेज दिया गया और बॉय फ्रेंड शैलेंद्र को अदालत के आदेश पर पुलिस रिमांड पर लिया गया है। तथा उसके दो साथियों की तलाश की जा रही है जल्द ही दोनों आरोपी पुलिस गिरफ्त में होंगे।

-संदीप मोर, प्रभारी, थाना डबुआ।

Print Friendly, PDF & Email

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here