April 17, 2024

हार्दिक पांड्या ने भी दी सफाई – मेरे और परिणीति के बीच कुछ नहीं चल रहा

Alive News : टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा के साथ अफेयर की खबरों को लेकर सुर्खियों में चल रहे हैं. हालांकि, परिणीति चोपड़ा इस मामले में अपनी सफाई दे चुकी हैं, लेकिन शायद फैंस को यकीन नहीं हो रहा है और वे अभी भी इन दोनों के रिश्तों को लेकर कई तरह की अटकलें लगा रहे हैं. परिणीति के बाद अब हार्दिक पांड्या ने भी इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ दी है. पांड्या ने साफ शब्दों में कहा कि उनके और परिणीति के बीच कुछ नहीं चल रहा है, इसलिए लोग इस तरह की अटकलें न लगाएं. बता दें कि कुछ दिनों पहले परिणीति ने एक ट्वीट किया था, जिस पर जवाब देते हुए हार्दिक पांड्या ने बॉलीवुड और क्रिकेट के नए लिंक की बात कही थी, जिसके बाद चर्चा होने लगी थी कि शायद विराट-अनुष्का के बाद एक नए लव बर्ड क्रिकेट-बॉलीवुड को मिलने वाले हैं.

हाल ही में परिणीति ने इन अफवाहों पर विराम लगाते हुए एक वीडियो जारी किया था. परिणीति ने वीडियो में कहा, ‘मैं आपको फिर से स्पष्टीकरण दे रही हूं. मेरा परफेक्ट पार्टनर कोई और नहीं बल्कि मेरा नया फोन है.’  लेकिन शायद सिर्फ परिणीति की सफाई से फैंस को यकीन नहीं हुआ और वे इन दोनों के रोमांस की अटकले लगाते रहे, लेकिन अब हार्दिक पांड्या ने भी इन अफवाहों पर अपनी सफाई दी है. हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में पांड्या ने कहा कि, उनके और परिणीति के बीच कुछ नहीं है. उन्होंने आगे कहा कि वे इस बारे में कुछ नहीं और न ही वे इस तरह के सवालों के जवाब देना चाहते हैं.

पांड्या ने परिणीति से अफेयर की अफवाहों पर कहा कि, मैं इस बारे में कुछ नहीं जानता था. मैं सुबह के वक्त सो रहा था. मैं श्रीलंका में था, जब मुझे इस घटना के बारे में पता चला. मैं अपने रिलेशनशिप के बारे में कोई जवाब नहीं देना चाहता. मैं इस बारे में कोई सफाई नहीं देना चाहता कि लोग मेरा नाम किसके साथ जोड़ रहे हैं और सच कहूं तो मुझे इससे कोई फर्क भी नहीं पड़ता.

उन्होंने आगे कहा कि, इसका कोई जवाब भी मेरे पास नहीं है. सच तो ये है कि मैं परिणीति को अच्छी तरह से जानता भी नहीं हूं. हम दोनों ने इससे पहले कभी बात भी नहीं की है. जब मैंने टि्वटर पर देखा कि लोग हमारे ‘प्यार’ को लेकर बातें कर रहे तो मैंने सोचा ये सब कैसे और कहां से आया?  और जब मैंने रिप्लाई देखा… ये एक फोन कंपनी को लेकर था और तब मुझे लगा कि लोग कैसे चीजें बना देते हैं.

उन्होंने कहा, मैं काफी खुश था. मैं इन चीजों पर हंसता हूं क्योंकि मैं हमेशा खुश रहता हूं. अब मैं इस सब चीजों के मजे लेता हूं. उन्होंने आगे कहा कि, लोगों को लगता है कि मैं बहुत पार्टी करता हूं, लेकिन सच यह है कि मैं अपने खेल को लेकर काफी अनुशासित हूं. लोगों को लगता है कि मेरे पास सब कुछ है, लेकिन मैं एक ऐसा इंसान हूं जिसके पास कुछ नहीं है. लोग सोचते हैं मैं बहुत पार्टी करता हूं, अनुशासन में नहीं रहता हूं, लेकिन मैं हमेशा खेल पर फोकस रहता हूं. पांड्या ने कहा कि, लोगों को ऐसा क्यों लगता है कि मैं पार्टी करता हूं? मैं मुश्किल से अपने कमरे से बाहर निकलता हूं.

गौरतलब है कि परिणीति और पांड्या के अफेयर की खबरें परिणीति के ट्वीट से शुरू हुई थीं. दरअसल, परिणीति ने कुछ दिनों पहले एक साइकिल की तस्वीर अपने टि्वटर पर पोस्ट करते हुए लिखा था- अमेजिंग पार्टनर के साथ एक परफेक्ट ट्रिप, प्यार परवान चढ़ रहा है. इस पर हार्दिक पांड्या ने ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा था क्या मैं अनुमान लगा सकता हूं? लगता है यह अगला बॉलीवुड और क्रिकेट लिंक है, वैसे फोटो अच्छी खींची है.   इस पर परिणीति लिखती हैं, ‘हाहाहा, हो सकता है, या नहीं भी हो सकता. सुराग इसी तस्वीर में है.’

इन दोनों की इस ट्वीट के बाद यूजर्स के बीच इन दोनों के अफेयर की चर्चा ने जोर पकड़ लिया था. इसके बाद यूजर्स ने दोनों को लेकर कमेंट भी करने शुरू कर दिए थे. बता दें कि क्रिकेट और बॉलीवुड कनेक्शन बहुत पुराना है. कुछ प्रेम कहानियां अंजाम तक पहुंची तो कुछ बस चर्चा में रहकर ही खत्म हो गईं. युवराज सिंह और हेजल कीच, हरभजन सिंह और गीता बसरा शादी के बंधन में बंध चुके हैं  तो वहीं जहीर खान और सागरिका घाटके बहुत जल्द शादी करने वाले हैं. इन दिनों टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के प्यार के चर्चे सुर्खियों में हैं.