हरियाणा की लोक गायिका का खून से लथपथ मिला शव

0
14

New Delhi/Alive News : हरियाणा की लोकप्रिय लोक गायिका ममता शर्मा (45) का गुरूवार को बनियानी गांव के गन्ने के खेत में खून से लथपथ शव मिला. ममता शर्मा 4 दिन से लापता थीं. गायिका का गला रेतकर हत्या किया गया है. बता दें इससे पहले भी अक्टूबर 2017 में हरियाणवी गायिका व डांसर हर्षिता दहिया की पानीपत में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. हरियाणा की ही मशूहर डांसर सपना चौधरी की ही तरह हर्षिता भी रागिनी गाती थी और इसी पर डांस परफॉर्म करती थी. कलानौर थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस के अनुसार ममता 14 जनवरी को गोहाना की गौशाला में आयोजित हो रहे कार्यक्रम के लिए घर से निकली थी.

एक चैनल के अनुसार ममता की कार मोहित चला रहा था. जो रोहतक के कैलाश कॉलोनी का निवासी है. मोहित ने बताया कि जब वह लाहली के समीप पहुंचे तो ब्रेजा कार में सवार दो युवकों ने उसे कार रोकने का इशारा किया. कार रूकने के बाद ममता ने कहा कि ये युवक मेरे परिचित हैं. आधे घंटे के बाद पुराना बस स्टैंड पर मिलना यह बात ममता ने मोहित को कहा और उन युवकों के साथ चली गई. ममता के जाने के बाद मोबाइल ऑफ हो गया.

इसके बाद मोहित ने ममता के परिजनों को सूचना दी. लगातार खोजबीन के बाद जब ममता नहीं मिली तो ममता के बेटे ने कलानौर थाने में मां के गायब होने की सूचना दी. गुरूवार को सुबह गांव के किसान ने खेत में शव मिलने की खबर पुलिस पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर जाकर शव को देखा तो शव की शिनाख्त ममता के रूप में हुई.

Print Friendly, PDF & Email