April 25, 2024

प्रदेश की जनता भाजपा के जुमलों से हुई दुखी : डॉ. तंवर

Faridabad/ Alive News : जब सत्ता गलत हाथों में चली जाती है तो जनता को दुखी होना ही पडता है। भाजपा नेताओं की अनुभवहीनता और जनविरोधी नीतियों के चलते हरियाणा में जन जीवन अस्त-व्यस्त हो चुका है। हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डॉ.अशोक तंवर ने उक्त विचार गांव हरफली में सरपंच निरंजन सिंह द्वारा अपने दादा चौ.भगवान शाह की छठी पुण्यतिथि पर आयोजित समारोह में बतौर मुख्यातिथि व्यक्त किए।

उन्होंने कहा भाजपा सरकार के मंत्री कहते कुछ और करते कुछ और हैं, सरकार अनुभवहीन लोग चला रहे हैं। इसलिए जनता को बिजली, पानी, सीवर जैसी मूलभूत सुविधाओं के लिए भी तरसना पड रहा है। उन्होने कहा प्रदेश की जनता भाजपा के जुमलों और खोखली बातों से दुुखी होकर कांग्रेस के सुशासन को याद कर रही है। समारोह के आयोजक सरपंच निरंजन सिंह और उनके परिवार ने डॉ.अशोक तंवर का भव्य स्वागत किया।

इस अवसर पर डॉ.तंवर का जिला कांग्रेसीे नेताओं ने भी स्वागत किया। समारोह में पूर्व विधायक आनंद कौशिक, किसान नेता सत्यवीर डागर, राजेन्द्र शर्मा, बलजीत कौशिक, राकेश भडाना, अनीषपाल, चौ. घीसाराम, सुरेन्द्र सरपंच, जाजरू से रोहताश चौहान, प्रकाश बौद्ध, रामचंद्र, रामशरण, शेर मौहम्मद, नानक सिंह, हुकमचंद नम्बरदार, एडवोकेट राजेश अहलावत सहित सैकडों लोग मौजूद थे।