Faridabad/Alive News : सेक्टर-31 स्थित पुलिस लाइन फरीदाबाद के कांफ्रेंस हॉल में पुलिस संग़ठन हरियाणा की बैठक सम्पन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष घीसाराम ने की। बैठक में जहां पुलिस विभाग के कर्मचारियों की समस्याओं के बारे में व सरकार द्वारा जारी किये गए दिशा-निर्देशो के बारे में विचार-विमर्श किया गया।

वहीं निर्णय लिया गया कि 1 अप्रैल, 1979 के पहले के सभी कर्मचारियों का इन्क्रीमेंट के बारे में सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बारे में विचार-विमर्श किया तथा उस बारे में अपील डालने का फैसला लिया गया। वहीं पुलिस कर्मियों की अन्य समस्याओं को लेकर भी बात रखी गई।

इसके उपरांत संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष घीसाराम की अध्यक्षता में जिला इकाई का गठन करते हुए चुनाव सम्पन्न कराया, जिसमें राम कुमार को जिला अध्यक्ष, जगत सिंह, चन्दन सिंह व सतवीर सिंह को जिला उपाध्यक्ष, भीम सिंह को महासचिव, रूप लाल को सचिव, फूल कुमार को कैशियर और प्रेम सिंह सहरावत को सलाहकार नियुक्त किया गया।

जिला कार्यकारिणी चुनने के बाद सभी पदाधिकारियों का माला पहनाकर स्वागत किया गया और पुलिस की समस्याओं के समाधान के लिए प्रयासरत रहने का संकल्प लिया। संगठन की अगली बैठक 24 अक्तूबर, 2017 को पुलिस लाईन फरीदाबाद में करने का निर्णय लिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here