April 20, 2024

हरियाणा स्वर्ण जयन्ती उत्सव का आयोजन 24 दिसम्बर को

Faridabad/Alive News :  हरियाणा स्वर्ण जयन्ती उत्सव वर्ष समारोह आयोजन के कार्यक्रमों की कड़ी में आगामी 24 दिसम्बर (शनिवार)को सायं 05:30 बजे हुडा कन्वेंशन सैन्टर सैक्टर-12 में हरियाणा कला परिषद के चेयरमैन सुदेश शर्मा के निर्देशानुसार थियेटर ऑफ थियेट्र्स ग्रुप के कलाकारों द्वारा किस्से परसाई के नामक हास्य नाटक का मंचन किया जायेगा।

उपायुक्त चन्द्रशेखर ने बताया कि जिला प्रशासन द्वारा इस नाटक का आयोजन रावल शिक्षण संस्थान के सहयोग से किया जायेगा। उन्होंने बताया कि दर्शकगण पहले आओ-पहले सीट पाओ के आधार पर आकर इस नाटक का आनन्द ले सकते हैं। उन्होंने बताया कि जिलावासियों के अनुरोध पर उक्त उद्देश्य के अन्तर्गत जिला प्रशासन द्वारा निर्णय लिया गया है कि हर माह के अन्त में शनिवार या रविवार को सायं 05:30 बजे स्थानीय सैक्टर-12 स्थित हुडा कन्वेंशन सैन्टर के सभागार में सांस्कृतिक संध्या का आयोजन किया जाये।

उपायुक्त ने जिलावासियों का आह्वान किया है कि आज के इस तनावपूर्ण माहौल में खुश रहना और हंसना अति आवश्यक है इसलिए ज्यादा से ज्यादा लोग हुडा कन्वेंशन सैन्टर में आएं और कामेडी सीरियल किस्से परसाई के का लुत्फ उठाएं।