April 18, 2024

हर क्षेत्र में नाम रोशन कर रही हरियाणा की बेटियां : विपुल गोयल

Faridabad/Alive News : खेल से लेकर प्रशासनिक सेवा तक हरियाणा की बेटियां आज देश के उदाहरण बनती जा रही हैं और बेटियों की सफलता ने समाज की सोच में सकारात्मक बदलाव लाने का काम किया है। ये विचार उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने पाली गांव में आईएएस बनकर आई किरण भड़ाना के सम्मान समारोह में व्यक्त किए।

पूर्व विधायक अत्र सिंह भड़ाना की बेटी किरण भडाना गुर्जर समाज से पहली आईएएस बनी हैं और सम्मान समारोह में हजारों की तादाद में पुरूष, महिलाएं, स्कूली छात्राएं मौजूद रही। उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने किरण भड़ाना के साथ उनके अभिभावकों पूर्व विधायक अत्र सिंह भड़ाना और उनकी धर्म पत्नी कमलेश भड़ाना का भी सम्मान किया। उन्होने कहा कि किरण भड़ाना ने पाली गांव और गुर्जर समाज का नाम तो रोशन किया ही है,साथ ही ऐसी बेटियां हरियाणा का भी गुरूर हैं।

उद्योग मंत्री ने कहा कि कुश्ती में साक्षी मलिक, पर्वतारोहण में आशा, मिस इंडिया बनी मानुषी छिल्लर और किरण भड़ाना जैसी बेटियों की कामयाबी से सभी बेटियों को आगे बढऩे की प्रेरणा मिलेगी। विपुल गोयल ने कहा आईएएस बेटी के सम्मान में हजारों की संख्या में लोगों का जुटना दिखाता है कि हरियाणा में बेटियों के प्रति सोच में कितना बदलाव आया है। किरण भड़ाना को बधाई देते हुए विपुल गोयल ने कहा कि कुर्सी चाहे नेता की हो या अधिकारी की, ये जनसेवा का जरिया है और मुझे विश्वास है कि आप जनसेवा के जरिए भी अपने परिवार, समाज, फरीदाबाद और प्रदेश का नाम रोशन करेंगी।

इस मौके पर एनआईटी फरीदाबाद के विधायक नगेंद्र भड़ाना, दिल्ली से पूर्व विधायक रामबीर बिधुड़ी, राजेश नागर, विवेक भड़ाना, मदन चेयरमैन, रामबीर चेयरमैन, जिला पार्षद इकराम खान, सरजीत अधाना, सीबी रावल, रणबीर चंदीला, अमरपाल नागर, अंतराम तंवर, नत्थू सरपंच, कर्ण तंवर, विजय भाटी, सरपंच प्रताप नागर और आस-पास के गांवों के साथ गुर्जर समाज के दूसरे प्रदेशों के प्रतिनिधि भी मौजूद रहे।