तरूण स्कूल के न्यू हेड बॉय और हेड गर्ल ने ली ‘नया आयाम कायम’ करने की शपथ

0
151

Faridabad/Alive News : पल्ला स्थित तरुण निकेतन पब्लिक स्कूल में न्यू हेड बॉय और हेड गर्ल का चयन बड़े ही जोश और हर्षोल्लास के साथ किया गया। इस मौके पर स्कूल के बच्चों का उत्साह न्यू हेड बॉय और हेड गर्ल को लेकर चरम पर रहा। कार्यक्रम की अध्यक्षता स्कूल की प्रबंधिका राधा तंवर की देखरेख में किया गया। इस मौके पर स्कूल की प्रिंसीपल पी.एल.सिंह और प्रबंधिका राधा तंवर ने हेड ब्यॉज फर्स्ट विंग आदित्य 12 कॉमर्स हेड गर्ल ऋतू झा 12 कॉमर्स और सेकंड विंग में हेड ब्यॉज नीरज 12 साइंस और हेड गर्ल कोमल 12 आर्ट्स को चुना।

वहीं चयनित छात्रों को हेड ब्यॉज और हेड गर्ल के खिताब से नवाजा गया। छात्रों को स्कूल के सिस्टम और रूल्स के बारे में बारीकी से समझाया गया। वहीं हेड बॉय और हेड गर्ल ने स्कूल के सिस्टम और मान मर्यादा को बनाए रखने का प्रण लेते हुए अपना भाषण दिया और अपने काम को निष्ठापूर्वक करने की शपथ ली। इस मौके पर राधा तंवर और उप-प्रधानाचार्या ने सभी बच्चों को शपथ दिलाई।

राधा तंवर ने कहा कि ऐसी कयाज है कि ये बच्चे हमारे विद्यालय के बच्चों को एक नई दिशा देंगे और अनुशासनप्रियता का नया आयाम कायम करेंगे। विद्यालय की प्रधानाचार्या जी, उप-प्रधानाचार्या जी और सभी अध्यापकों ने गवर्निंग बॉडीज ऑफ़ द स्कूल के विद्यार्थियों को बधाई दी। इस तरह कार्यक्रम का समापन किया गया।

Print Friendly, PDF & Email