April 19, 2024

हेडमास्टर ने लगाईं फ़ासी

West Bangal /AliveNews : आरएसएस द्वारा संचालित स्कूल के हेडमास्टर ने छेड़छाड़ का आरोप लगने के बाद आत्महत्या कर ली. इस घटना के बाद पश्चिम बंगाल के हावड़ा-दोमजुर मेन रोड पर स्थानीय लोगों और पुलिस के बीच जमकर भिडंत हुई. सुजीत बनर्जी जगतबल्लवपुर के अंकुरहटी में स्थित विवेकानंद शिशु मंदिर स्कल के हेड मास्टर थे. वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि सुजीत को खुदकुशी करने के लिए मजबूर किया गया है. और जिन लोगों ने ऐसा किया है उन्हें गिरफ्तार किया जाए.

44 साल के सुजीत ने सोमवार सुबह शंकरहाटी में अपने घर के पास फांसी लगा ली थी. सुजीत ने अपनी खुदकुशी करने से पहले स्कूल की मैनेजिंग कमेटी के कुछ लोगों के नाम बताए हैं, जोकि उन्हें 19 लाख के फ्रॉड पर से पर्दा उठाने को लेकर परेशान कर रहे थे. एक स्थानीय शख्स ने बताया कि बनर्जी बच्चों के घरों में जाकर उन्हें स्वच्छता, सांप के डसे जाने का इलाज और पानी के इस्तेमाल को लेकर जागरुकता फैलाने का काम करते थे.

वहीं उनकी खुदकुशी की खबर फैलते ही करीब तीन हजार सड़कों पर उतर आए और रोड ब्लॉक कर दी. वहीं जब मौके पर हावड़ा एसपी गौरव शर्मा पहुंचे तो लोगों ने उनसे आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की. बनर्जी ने एक ऑडिट के बाद 19 लाख रुपए के फ्रॉड का पता लगाया था. इसके बाद उन्होंने आरएसएस के बड़े नेताओं को इस फ्रॉड के बारे में बताने की चेतावनी दी थी. जिस दिन उन्होंने ये बात कही उसी जिन एक महिला टीचर ने उनके खिलाफ छेड़छाड़ की कंपलेन दर्ज करा दी थी.