April 27, 2024

गांव गढख़ेड़ा में स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन

Faridabad/Alive News : सशक्त युवा फाउंडेशन के तत्वाधान में आज गांव गढख़ेड़ा में सर्वोदय अस्पताल के सहयोग से स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया गया। शिविर का विधिवत उद्घाटन वरिष्ठ भाजपा नेता सुखवीर शर्मा मलेरना ने किया। जबकि अध्यक्षता फाउंडेशन के अध्यक्ष कमल दीक्षित ने की। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्यातिथि सुखवीर शर्मा ने कहा कि संस्कारित युवा शक्ति राष्ट्र शक्ति होती है। यदि युवा एकजूट होकर प्रयास करें तो निश्चित तौर पर गांव की तस्वीर बदल सकती है। अच्छी और सकारात्मक सोच के साथ किया गया हर काम नेक होता है।

फाउंडेशन के महासचिव नेत्रपाल आर्य ने बताया कि फाउंडेशन के माध्यम से गांव में वाचनालय और सिलाई सेंटर संचालित किया जाता है। जिसके माध्यम से सैंकड़ों ग्रामीण लाभान्वित हो रहे है। शिविर में 300 से ज्यादा ग्रामीणों के नाक, कान, गले सहित अन्य बीमारियों की जांच हुई। शिविर से पूर्व स्थल पर गांव में भाईचारा बढ़ाने के लिए सद्भावना यज्ञ का आयोजन किया गया।

इस मौके पर सर्वोदय अस्पताल से राकेश त्यागी, गोपाल शास्त्री, हरियाणा अतिथि अध्यापक संघ के जिला प्रधान रघुनाथ शास्त्री, प्रवीन कलवाका, उदयपाल प्रजापति, चमन वैष्णव, जीतू भारद्वाज, हरिदत्त वशिष्ठ, अरूण, मोनू और विरन सहित अनेक लोग मौजूद थे।