April 20, 2024

मददगार ने महिला को बनाया हैवानियत का शिकार

U.P/Alive News : उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक युवती के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया है। यहां प्रेम विवाह करने वाली एक युवती को घर पर अकेले पाकर किराए पर मकान दिलाने वाले मददगारों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। शोर मचाने की कोशिश पर आरोपियों ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी और जाति सूचक शब्दों का उपयोग करते हुए गालियां भी दीं।

दो दिन पुराने सामूहिक दुष्कर्म के इस मामले में पीड़िता रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए कोतवाली के चक्कर काट रही है, लेकिन उसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं हो रही। शनिवार को उसने एसपी देहात से मिलकर आपबीती सुनाई। यह युवती जनपद के गोंडा थाना क्षेत्र की रहने वाली है। अपने गांव के ही दूसरी जाति के युवक से प्रेम होने पर दोनों ने प्रेम विवाह कर लिया।

यह दोनों के परिवार को रास नहीं आया। परिजनों के साथ ही गांव वाले भी तमाम तरह की बातें कहने लगे। इस पर पति-पति ने खैर में किराए पर कमरा लेकर रहने का फैसला लिया। खैर में किराए का मकान दिलाने में कुछ युवकों ने उनकी मदद की। वह पांच दिन से खैर में रह रही है।

युवती के अनुसार शुक्रवार की सुबह उसके पति अलीगढ़ दवा लेने गए थे। उनके जाने के बाद किराए पर कमरा दिलाने वाले मददगार युवक उसके मकान पर आ गए और जबरन खींचकर कमरे में ले गए। शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी देते हुए उन्होंने बारी-बारी बलात्कार किया। सीओ खैर ने इस वारदात की जानकारी से अनभिज्ञता जताई है। उधर खैर कोतवाली के एसएसआई पवन चौधरी ने जांच कर कार्रवाई की बात कही है।