April 25, 2024

बड़ौली गांव के मैंन चौराहों पर लगाई जाये हाई मास्ट लाईटें

Faridabad/Alive News : गांव बड़ौली में एक पंचायत की बैठक आयोजित की गई, जिसमें गांव की विभिन्न प्रकार की समास्याओं पर विचार विमर्श किया गया। बैठक की अध्यक्षयता गांव की सरपंच संतोष देवी ने की। सरपंच ने गांव के सभी पंचों से लिखित में अपने वार्ड की समस्याएं लिखकर देने के लिए कहा पंच अन्नू वशिष्ठ, एडवोकेट ने प्रस्ताव रखा। गांव के प्रत्येक मैंन चौको पर हाई मास्ट लाईटें लगाई जाये, जो पंच निरविरोध चुनकर आये है।

उन्हें सरकार की तरफ से प्रत्येक पंच को मुआवजा 50,000/- रूपये अपने वार्ड में अपनी ईच्छा अनुसार खर्च करने हेतू मिले है। ग्राम पंचायत डैवलपमेंट प्लान के तहत एक वर्ष तक गांव की पंचायत पंच के अनुसार गांव में विकास कार्य करेंगी गांव बड़ौली व प्रहलादपुर की आबादी को देखते हुए दोनों गांव की 18 या 20 हाई मास्ट लाईटें लगाई जाये, प्रदेश उपाध्यक्ष, मोदी मिशन शिवदत्त वशिष्ठ, एडवोकेट ने कहा कि प्रदेश सरकार की कोशिश है कि गांवों को भी शहर की तर्ज पर विकास किया जाये।

जिसकी वजह से ग्राम का प्लायन शहर की तरफ ना बढ़े, अगर शहर की तर्ज पर गांव में मौहिया कराई जाये तो गांव का प्लयान शहर की तरफ रूक जायेगा। इस मौके पर शिमला देवी, राजो, प्रेमवती, प्रेमों, सीमा वशिष्ठ, महेन्द्री, शीला, अल्का, रिचपाली, पिंकी, पूनम, किरन, फूलवती, निरोज, हर्ष वशिष्ठ, शाहिल, कपिल आदि मौजूद थे।