April 25, 2024

हिमालय पब्लिक स्कूल में सांईस प्रर्दशनी का आयोजन

Faridabad/Alive News : पर्वतीया कालोनी स्थित हिमालय पब्लिक स्कूल में सांईस प्रर्दशनी का आयोजन किया गया। जिसमें छात्रों ने सोलर सिस्टम, पर्यावरण बचाओ और पवन चक्की के मॉडल बनाए। प्रर्दशनी का अवलोकन के.पी. स्कूल के चेयरमैन के.पी.सिंह और हिमालय स्कूल के चेयरमैन सुनील ढीगड़ा ने किया।

इस मौके पर छात्रों ने अपने -अपने मॉडल के बारे में आए हुए अतिथियों को विस्तार से जानकारी दी। स्कूल के चेयरमैन सुनील ढीगड़ा ने अपने सबोंधन में कहा कि छात्रों को यदि समय रहते ज्ञान और विज्ञान के बारे में सही जानकारी मिल जाए तो आगे जाकर वह अपने प्रदर्शन में पीछे नहीं रहेंगे और समय के साथ-साथ टैक्रोलॉजी का ज्ञान होना बेहद जरूरी है आगे आना वाला समय आधुनितता से जुड़ा है जो भी छात्र आने वाली टेक्रेलॉजी को आज समझ जाएगा वह भविष्य में कभी नहीं पिछड़ेगा।

स्कूल की प्रिसींपल रीतू ढीगड़ा ने कहा कि हमारे स्कूल में विभिन्न गतिविधियों में छात्र बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेते है इस बात अनुमान प्रर्दशनी में छात्रों द्वारा बनाए गए मॉडलों से लगाया जा सकता है। इस मौके पर स्कूल की अध्यापिका हंसी रावत, ममता मिश्रा, प्रतिभा सहित अन्य स्टॉफ मौजूद रहा।