Faridabad/Alive News : टाऊन पार्क सैक्टर-12 फरीदाबाद के लोगो के लिए एक ऐतिहासिक पार्क है जिसमें रोजाना हजारो की दाताद में लोग घुमने फिरने के लिए आते है। पार्क में लडके लडकियो द्वारा अधिक तादाद में अशलीलता बढने लगी है। वकीलों ने अशलीता को रोकने के लिए डी.सी.पी. सैन्ट्रल विरेन्द्र विज से मिलकर शिकायत की है।

पूर्व सदस्य बार कांउसिल पंजाब एण्ड हरियाणा, जिला बार ऐसोसिएसन के महासचिव सतबीर शर्मा ने कहा कि रोजाना पार्क में घुमने के लिए परिवार के सभी सदस्य व सभी उम्र के लोग आते है उन्ही के सामने ऐसी हरकते करते है। जिनसे फरीदाबाद वासी पार्क में जाने से कतराने लगे है। कई बार लोगो के टोकने पर भी वे नही मानते और उल्टा ही उन्हे मारने व भागजाने की धमकी देते है। कई बार परिवार अपने बच्चो को रिश्तो के लिए भी इस पार्क में आते है लेकिन जब वो लोग यहा आकर इस अशलीलता को देखते है तो वो भी मजबूरन यहा से चले जाते है।

इस पार्क में अशलीलता करने वालो को जल्दी से जल्दी रोका जाए जिससे आने वाले बच्चो पर बुरा असर ना पडे क्योकि इस पार्क में बच्चे भी काफी तादाद में घुमने आते है जब वो ऐसी हरकतो को देखते है तो उनके दिमांग में भी ये हरकते असर करती है। इस मौके पर चैयरमेन कुं. दलपत सिंह, पूर्व महासचिव अनिल पाराशर, पुरसोत्तम भारद्वाज, प्रेम कादियान, विजय यादव, भूपेन्द्र पाराशर, बिल्लू धनकड, अफाक खान आदि मोजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here