April 26, 2024

अखंड भारत दिवस पर ऐतिहासिक मोटर साईकल रैली का आयोजन

Faridabad/Alive News : विश्व हिन्दू परिषद बजरंग दल फरीदाबाद द्वारा अखंड भारत दिवस पर ऐतिहासिक मोटर साईकल रैली निकाली गई। ओल्ड फरीदाबाद के गोपी कॉलोनी में अनुपम ग्लास के बाहर बीजेपी के वरिष्ठ नेता मदललाल आजाद के नेतृत्व में कई लोगों ने इस रैली पर फूलों की वर्षा कर जोरदार स्वागत किया और जय श्रीराम के नारे लगाए। इस रैली में कई बच्चे युवा और सीनियर सिटीजन भी नजर आए। इस अवसर पर बीजेपी के वरिष्ठ नेता मदन लाल आजाद ने कहा कि विश्व हिन्दू परिषद बजरंग दल की यह रैली हर साल जनमाष्टमी के अवसर पर यू ही आकर्षण रुप से निकाली जाती है। हर साल की तरह आज भी हमने बजरंग दल के कार्यकर्ताओं का यहां पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया है।

उन्होंने कहा कि इस तरह के आयोजनों से हिंदू समाज को एक होने का मौका मिलता है। वहीं लोगों को हिंदू संगठन से जुडऩे की प्ररेणा मिलती है। इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष विहिप धर्मवीर गुप्ता ने बताया कि यह रैली सनातन धर्म मंदिर जवाहर कालोनी से चलकर सारन गाँव, प्याली चोक,हार्डवेअर चोक ,एनआइटी एक नम्बर मार्किट ,मथुरा रोड,तालाब रोड , के रास्ते यहां पहुंचा है।

वहीं इस मौके पर मुख्य वक्ता प्रांत सह सयोजक सुशील ने अपने अनुबोधन मे हिन्दू युवाओ को जागरूक कर व समाज को संगठित कर सेंकडो युवाओ के साथ भारत को पुन: अखंड भारत बनाने का संकल्प लिया। इस मौक पर शंकर शर्मा ,वेद वर्मा, निखिल डुरेजा सुनील कुमार, विनोद नारंग, योगेश गेरा, रवि मित्तल, नरेश कुमार, सद्दाम हुसैन, दीपक कुमार, टॉनी गोसाई व राजेंद्र गोयल आदि लोग मौजूद थे।