March 29, 2024

महाराष्ट्र मित्र मण्डल ने किया होली मिलन सामरोह का अयोजन

फरीदाबाद : महाराष्ट्र मित्र मण्डल द्वारा होली मिलन कार्यक्रम के साथ साई संध्या का आयोजन किया गया। भजन संध्या का शुभारम्भ गणेश वंदना के साथ हुआ। उसके उपरांत साई बाबा के सुदंर-सुंदर भजनों की प्रस्तुति दी गई। संध्या में वंदना पांचाल ने अपनी मधुर आवाज में दिवाना मैं साई का भजन प्रस्तुत कर सुनने वालो को मंत्रमुगध कर दिया। कार्यक्रम में राधा कृष्ण की मनमोहक झाकियों का प्रदर्शन किया गया, जिसे लोगो ने खूब सराहा।

23 March Photo-2

कार्यक्रम में मण्डल के अध्यक्ष राजेंद्र पांचाल, उपाध्यक्ष डीएम थोटें, सचिव चिंतामणी, सहसचिव रवि पांचाल मौजूद थे। इस मौकें पर सुरेंद्र चौधरी ने कहाकि होली मिलन एकता का प्रतीक हैं। क्योकि यह त्यौहार हम सभी लोग जैसे हिन्दु मुस्लमान सभी एक साथ एक साथ मिलकर मनाते हैं। प्रवीन राठौर नेकहाकि होली हम फाल्गुन पौर्णिमा की रात को होलिका दहन करके मनाते हैं और अगले दिन हम रंगों वाली होली खेलते हैं।

5

अध्यक्ष राजेंद्र पांचाल ने यह कहाकि होली के दिन मराठियों में पूरनपोली बनाई जाती हैं व पूरे परिवार के साथ खाई जाती हैं कार्यक्रम के अंत में सभी गायकों व गायिका को स्मृति चिन्ह द्वारा सम्मपनित किया गया। इस मौके पर अंकित अग्रवाल,रोहित पाँचाल,रमाकांत गुप्ता,पवन कुमार,श्रेयस पाँचाल,तेजस पाँचाल मौजूद थे।