हनी सिंह ने वर्ल्ड म्यूजिक डे पर बताया अपनी प्लेलिस्ट के बारे में

0
21

Mumbai/Alive News : संगीत के महारथी यो यो हनी सिंह ने वर्ल्ड म्यूजिक डे के अवसर पर अपनी प्लेलिस्ट की जानकारी दे कर एक बार फिर अपने प्रशंसकों को खुश कर दिया है।

इस खास मौके पर हनी सिंह ने फेसबुक पेज एक वीडियो साझा की है जिसमे रैपर अपनी प्लेलिस्ट पर चर्चा करते हुए नजऱ आये और साथ ही अपने कुछ पसंदीदा गाने भी सुनाए।

अनुभवी रैपर ने कहा, मैं सभी को वल्र्ड म्यूजिक डे की शुभकामनाएं देना चाहता हूं, लोग कहते है संगीत के बिना कोई जीवन नहीं है, इसलिए मेरे लिए और सभी संगीतकारों के लिए हर दिन ‘वल्र्ड म्यूजिक डे’ है।

यो यो हनी सिंह ने आगे साझा किया,बहुत से लोग मुझे पूछते है कि आप क्या सुनते हो? तो मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि मैं पुराने पंजाबी गानों से ले कर नए पंजाबी गीत, बॉलीवुड के पुराने गीतों से नए गीत तक, कुछ गज़ल और कुछ कंटेम्पररी संगीत से लेकर कई अलग-अलग प्रकार के संगीत सुनता हूं, इसलिए मेरे पास अजीबोगरीब प्लेलिस्ट है।

जिसके बाद हनी सिंह ने अपने सभी पसंदीदा गीत बजाए और बजाए गए सभी गीतों पर अंतर्दृष्टि साझा की। जब भी भारत में रैप या हिप-हॉप संगीत की बात होती है तो सबसे पहले यो यो हनी सिंह का नाम हमारे जहन में आता है। यो यो हनी सिंह के गीत हमेशा पार्टी पसंदीदा रहे है।

पिछले कुछ वर्षों में हनी के गाने जैसे कि चार बोटल बोडका, धीरे धीरे, ब्राउन रंग ने, अंग्रेज़ी बीट ते, ब्लू आईज, लव डोज़ जैसे गीत हमेश से पार्टी की जान रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here