April 26, 2024

हनीप्रीत कर रही है पुलिस को गुमराह

Panchkula/Alive News : डेरा सच्चा सौदा में नंबर दो की हैसियत रखने वाली हनीप्रीत इंसान न केवल पुलिस को गुमराह कर रही है. यही नहीं वह महिला अधिकारियों को धमका भी रही है. एक चैनल के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस सूत्रों के अनुसार पूछताछ के दौरान हनीप्रीत अपने अभिनय कौशल का जमकर इस्तेमाल कर रही है. हालांकि जेल में हनीप्रीत को अब ऐशोआराम की जिंदगी की छोड़कर मात्र 30 रुपये की थाली पर गुजारा करना पड़ रहा है.

कोई टच न करें
आपको बता दें कि अक्सर कई सवालों पर चुप्पी साधने वाली हनीप्रीत पुलिस द्वारा बार-बार पूछे गए एक ही सवाल को लेकर भी कई बार नाराजगी जता चुकी है. अब उसने सीधे-सीधे पुलिस को यहां तक कह दिया कि कोई उसे टच करने की कोशिश ना करें. हनीप्रीत में जब पुलिस अधिकारियों को यह कहा कि उसे टच करने की कोशिश ना करें तो पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने उसे समझा दिया है कि उससे केवल महिला अधिकारी ही बातचीत करेंगी. सवाल भी पूछे जाएंगे और अगर जरूरत पड़ी तो टच भी करेगी.

जवाब देना सिखकर आई है हनीप्रीत
पुलिस सूत्रों के अनुसार हनीप्रीत को सिखाया गया है कब क्या कहना है और कब चुप रहना है. पुलिस के अनुसार हनीप्रीत इंसां नापतोल वाली भाषा में जवाब दे रही है. 38 दिनों तक गायब रहने के दौरान उसे बाकायदा उसके वकीलों ने बताया है कि कौन से सवाल का जवाब किस तरह से देना है.

कड़ा रुख अपनाने का फैसला
वहीं पुलिस ने अब हनीप्रीत की हेकड़ी का जवाब देने की तैयारी कर ली है. पुलिस ने कहा है कि जरूरत पड़ने पर हनीप्रीत को टच भी किया जाएगा. यहां पर टच से मतलब शारीरिक छेड़छाड़ नहीं है, उसे काबू करने के लिए टॉर्चर की बात की जा रही है. पुलिस अभी तक हनीप्रीत के साथ नरमी से पेश आती रही है, लेकिन अब जब वह पुलिस के साथ सहयोग नहीं कर रही है तो पुलिस ने उसके साथ नरमी के बजाय कड़ा रुख अपनाने का फैसला किया है.

हर रोज मिल रहा है 30 रुपये का खाना
कभी ऐशोआराम की जिंदगी जीने वाली हनीप्रीत पिछले लगभग डेढ़ महीने के दौरान बेहद तनाव और परेशानी भरी परिस्थितियों से गुजर रही है. जेल जाने के बाद वह मायूसी की हालत में जेल के एक कोने में बैठी रहती है. उसके साथ पकड़ी गई सुखदीप कौर को एक अलग सेल में रखा गया है. हनीप्रीत को बैठने के लिए एक पुरानी दरी दी गई है और उसे 30 रुपये कीमत वाला बेहद सादा खाना परोसा जा रहा है. वह चाय नहीं पीती और अगर उसे चाय दी जाए तो एक घूंट लेकर उसे किनारे रख देती है. वह अक्सर झल्ला जाती है और दीवारों की तरफ सिर पकड़कर घूरती रहती है.