April 23, 2024

हनीप्रीत ने महिला आयोग टीम को बताई अपनी परेशानी

Ambala/Alive News : राम रहीम की मुंह बोली बेटी हनीप्रीत ने अम्बाला सेंट्रल जेल पहुंची महिला आयोग की टीम के सामने अपनी परेशानी बताई। हनीप्रीत ने कहा कि जेल प्रशासन उसकी बात परिजनों से नहीं करवाता। एक चैनल के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार हनीप्रीत ने बताया कि उसने दो मोबाइल नंबर जेल प्रशासन को दिए थे, ताकि वह परिवार से बात कर सकें। मगर आज तक वह नंबर जेल प्रशासन वेरिफाई नहीं करवा पाया। जिस कारण उसे दिक्कत होती है। बता दें कि हनीप्रीत पर पंचकूला एसआईटी ने देशद्रोह का केस दर्ज किया है। उस पर 25 अगस्त को डेरामुखी को दोषी करार दिए जाने के बाद पंचकूला में दंगे भड़काने का आरोप है।

जेल पहुंची थी प्रीति भारद्वाज
बुधवार को जेल का निरीक्षण करने महिला आयोग की वाइस चेयरपर्सन प्रीति भारद्वाज और सदस्य नम्रता गौड़ पहुंचीं ने हनीप्रीत को जल्द यह सुविधा दिलाने की बात कही। जेल प्रशासन से इस संबंध में बात करने को कहा है। हनीप्रीत ने बताया कि सरकार ने उसके सभी अकाउंट सीज किए गए हैं।

जेल में महिलाओं को नहीं मिल रही बेसिक सुविधाएं: प्रीति भारद्वाज
प्रीति भारद्वाज व सदस्य नम्रता गौड़ ने जेल में करीब दो घंटे तक व्यवस्थाएं जांची। प्रीति भारद्वाज ने बताया कि महिला कैदियों ने अपनी कुछ समस्याएं आयोग के समक्ष रखी हैं। जेल में महिलाओं को बेसिक सुविधाएं नहीं मिल रही हैं। नम्रता गौड़ ने बताया कि जेल में कैद कुछ महिला बंदियों के साथ छह छोटे-छोटे बच्चे रह रहे हैं, जिन्हें मूलभूत सुविधाएं नहीं मिल रही। उनके पास खेलने को खिलौने भी नहीं हैं।