April 20, 2024

आधारशिला पब्लिक स्कूल में लाडलियों को किया सम्मानित

Faridabad/Alive News : सेक्टर-2 स्थित आधारशिला पब्लिक स्कूल में कक्षा में प्रथम आने पर 21 लाडलियों को होनहार अवार्ड से सम्मानित किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रधानाचार्या ऊषा शर्मा ने की तथा कार्यक्रम का आयोजन राष्टृीय महिला अध्यक्ष सीमा शर्मा ने किया और मंच संचालन वैभव शर्मा ने किया।

राष्ट्रीय संयोजक हरीश चन्द्र आज़ाद ने कहा कि लाडलियों के संस्कार ही वंश व समाज को आगे बढ़ाते हैं, उन्होंने कहा कि लोगों का मिथ्या भ्रम है कि बेटे ही वंश को चलाते हैं और इस घटिया सोच के चलते कुछ लोग कन्याओं के भू्रण की हत्या कर देते हैं ।

राष्ट्रीय महिला अध्यक्ष सीमा शर्मा ने कहा कि होनहार लाडली सम्मान बेटियों को आगे बडऩे की प्ररेणा देता है और इन 21 लाडलीयों ने यह साबित कर दिया है कि बेटियां किसी भी क्षेत्र में किसी से पीछे नही हैं बल्कि समाज को आगे बढ़ाने में लाडलीयों का सबसे अहम योगदान है ।

सम्मानित लाडलीयां हिमांशी , शालीनी, आकाश्ंाा, वर्षा, प्रीती, पल्लवी, बरखा, लशिका, शिवानी, खुशी , महक, संजना,देविका, दिव्या, प्राची आदि ।
इस मौके पर समाज सेवी तिलकराज शर्मा, महेश पाहूजा, छायाकार वानी शर्मा , सीमा शर्मा व हरीश आज़ाद, शिखा चौहान, वैभव शर्मा, कोमल,मोनिका त्यागी, मनीशा भाटी,रंजनी, सीमा कदम उपस्थित थे ।