ऋतिक रोशन ने सर्वश्रेष्ठ प्रशंसा का किया खुलासा

0
19

Entertainment/Alive News: ऋतिक रोशन ने स्वयं आनंद कुमार से मिले सर्वश्रेष्ठ प्रशंसा का खुलासा किया है । इस प्रशंसा ने अभिनेता का दिल खुशी से प्रफुल्लित कर दिया है। अभिनेता इस बात से बेहद खुश है कि उन्हें यह सरहाना स्वयं आनंद कुमार से मिली है जिसका किरदार ऋतिक ने “सुपर 30″ में चित्रित किया है और दुनिया भर में खूब सरहाया जा रहा है। अपने शानदार परफॉर्मेंस के लिए प्रशंसा बटोर रहे, सुपर 30 अभिनेता ने साझा किया,”हाल ही में, जब उन्हें (आनंद कुमार) एक टीवी इंटरव्यू के माध्यम से नंदिश और मेरे साथ कनेक्ट किया गया .. तो उन्होंने मुझे एक फीडबैक दिया जिसे सुन कर मैं खुशी से चिल्ला उठा।”

गणितज्ञ से मिली प्रतिक्रिया के बाद सुपरस्टार अभिभूत महसूस कर रहे है। इतना ही नहीं, फ़िल्म “सुपर 30” हाल ही में भारत के उपराष्ट्रपति से भी सराहना प्राप्त कर चुकी है।अभिनेता ने निश्चित रूप से फिल्म के प्रत्येक क्षण में एक भावपूर्ण और भावनात्मक संदेश के साथ लाखों दिलों को छू लिया है और एक बिहारी गणित शिक्षक को बखूबी अपने भीतर उतार लिया है।

सुपर 30 में समाज के निर्माण और मजबूती में शिक्षकों के महत्व पर रोशनी डाली गई है और साथ ही दिखाया गया है कि किसी व्यक्ति को आकार देने में वे जो महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं, वह समाज को आगे बढ़ाने में भी मदद करता है। यह फिल्म 12 जुलाई को वैश्विक स्तर पर रिलीज़ हो चुकी है जो व्यापक प्रशंसा के साथ बॉक्स ऑफिस पर शानदार विकास कर रही है।

Print Friendly, PDF & Email

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here