April 26, 2024

HUJ ने पत्रकारों के लिए की 10 लाख के मेडिक्लेम की घोषणा

Faridabad/Alive News : एनएच-3, ईएसआई चौक स्थित हरियाणा यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट की एक बैठक का आयोजन किया गया। बैठक की अध्यक्षता एचयूजे के प्रदेश अध्यक्ष आर.पी.वशिष्ठ व प्रदेश उपाध्यक्ष जे.बी शर्मा ने की। इस बैठक में प्रदेश अध्यक्ष आर.पी.वशिष्ठ ने फरीदाबाद जिले की नई कार्यकारणी का गठन किया। बैठक में सभी पत्रकारों की सहमति से देवेंद्र कौशिक को हरियाणा यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट का फरीदाबाद जिला प्रधान नियुक्त किया।

जबकि महासचिव तिलक राज शर्मा, कोषाध्यक्ष के.एल गौतम, सह कोषाध्यक्ष आर.के.यादव, सीनियर उपाध्यक्ष सुरेश गौतम व दीपक शर्मा वहीं पंकज अरोड़ा को प्रचार सचिव नियुक्त किया गया। इस दौरान बैठक में योगेश गौतम, यशपाल सिंह, गोपाल अरोड़ा और अमित भाटिया, शफी सिद्दकी, बीवीएम न्यूज से संदीप गोयल, कमलेश, विनित त्रिपाठी, मुकेश ठाकुर, संदीप, अजय, दिनेश मौजूद रहे।

बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष जग भूषण शर्मा और पानीपत से पत्रकार अजय मौजूद रहे। इस मौके पर जिला प्रधान देवेन्द्र कौशिक ने कहा कि मैं अपनी नियुक्ति पर प्रदेश कार्यकारिणी और जिला कार्यकारिणी का धन्यवादी हूं मुझे जो जिम्मेदारी दी गई है मैं उसका निर्वहन पूरी ईमानदारी के साथ करूंगा। साथ ही कौशिक ने कहा कि पत्रकारों का हर जगह शोषण हो रहा है। जिसको ध्यान में रखते हुए एचयूजे ने पहली बार पत्रकारों के हितो को ध्यान में रखते हुए 10 लाख रुपए का मेडिक्लेम कराने की घोषणा की है।