March 29, 2024

एच.यू.जे फरीदाबाद इकाई ने किया पॉलिसी वितरण कार्यक्रम

Faridabad/Alive News : हरियाणा यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट, फरीदाबाद इकाई की बैठक का आयोजन ई. एस .आई. चौक ,एनआईटी स्थित गो फूडी रेस्टोरेंट में किया गया। इस बैठक में मुख्य अतिथि के तौर पर प्रदेश अध्यक्ष श्री आर. पी वशिष्ठ ने शिरकत की । इस बैठक की अध्यक्षता वरिष्ठ पत्रकार व यूनियन के प्रदेश उपाध्यक्ष श्री जे. बी  शर्मा ने की।

बैठक के दौरान जिले के सदस्यों को दुघर्टना बीमा पॉलिसी का भी वितरण किया गया, इसके अंतर्गत सदस्यों का 5 लाख की राशि का बीमा प्रावधान है। बैठक में नए सदस्यों की सदस्यता के लिये समय सीमा बढ़ाने पर भी सहमति हुई। इस बैठक के दौरान नए प्रधान व कोषाध्यक्ष की नियुक्ति की गई ।  जिसमें जिला प्रधान दीपक शर्मा व कोषाध्यक्ष राजेन्द्र दहिया को नियुक्त किया गया। यह नियुक्ति पुराने पदाधिकारियों द्वारा संगठन में समय न देने और अपनी असमर्थता जताने के बाद की गयी। यह नियुक्तियां सभी सदस्यों की सर्वसम्मति व सभी की आम सहमति के बाद की गई।

कार्यक्रम के दौरान प्रदेश अध्यक्ष श्री आर.पी. वशिष्ठ ने अपने वक्तव्य में कहा कि  आज एच. यू. जे ने हरियाणा प्रदेश में संगठन को मजबूत करने के लिए प्रत्येक जिले में कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है उसी के तहत संगठन की गतिविधियों की समीक्षा करने और संगठन के  पत्रकारों की पॉलिसी वितरण भी की गयी । उन्होंने कहा कि एच. यू. ज ही एक ऐसा संगठन है जो पत्रकारों के के हितों की लड़ाई लड़ रहा है। कार्यक्रम के अंत में प्रदेश अध्यक्ष ने नए पदाधिकारियों को नियुक्ति पत्र दिये व जिले को मजबूत करने की जिम्मेदारी सौंपी।

नवनियुक्त जिला अध्यक्ष दीपक शर्मा व कोषाध्यक्ष राजेंद्र दहिया ने  जिम्मेदारी को लेते हुए संयुक्त रूप से कहा कि हम पूरी  निष्ठा व लगन के साथ संस्था के कार्यों का निर्वहन करेंगे तथा  संगठन  को मजबूत करने के लिये हर भरसक प्रयास करेंगे।

इस बैठक में मुख्य रूप से हरियाणा यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट,  फरीदाबाद इकाई के उपाध्यक्ष रमेश कुमार, महासचिव तिलक राज शर्मा, सह कोषाध्यक्ष आर. के यादव, प्रचार सचिव पंकज अरोड़ा, यशपाल सिंह, गोपाल अरोड़ा, पूनम चौहान, अजय शर्मा, अरुण सिंह चंदेल, सुरजीत सिंह ठाकुर, शफी सिद्दीकी, संजीव चौहान, दीपक, रोहित अग्रवाल सहित सभी एचयूजे के समस्त सदस्य मौजूद थे।