सैकड़ों छात्रों ने वाईएमसीए विश्वविद्यालय के खिलाफ किया जोरदार प्रदर्शन

0
319

Faridabad/Alive News: एनएसयूआई के जिला उपाध्यक्ष विकास फागना ने नेतृत्व में सैकड़ों छात्रों ने कॉलेज प्रशासन व जे सी बॉस वाईएमसीए विश्वविद्यालय के खिलाफ विश्वविद्यालय के गेट पर जोरदार प्रदर्शन किया। विकास फागना ने बताया कि फरीदाबाद जिले के सोहना रोड़ गाँव जक़ोपुर में रावल इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी कॉलेज है जिसमे कॉलेजों में छात्रों की पहले समेस्टर स्टाफ की कमी के चलते पढ़ाई नहीं हो पाई थी जिसके चलते उन्होंने जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन किया था जिसके चलते जिला प्रशासन की मदद से छात्रों का साल ख़राब होने से बच गया। लेकिन अब कॉलेज का दूसरा समेस्टर12 से चालू होना था लेकिन कॉलेज में पहले जैसे ही स्टाफ टीचर अभी भी कमी है और कॉलेज प्रशासन की मनमानी के चलते छात्रों का भविष्य ख़राब हो रहा है।

छात्र कॉलेज जाते है लेकिन टीचर पढ़ाने नहीं आते। विकास फागना का कॉलेज प्रशासन व वाईएमसीए विश्वविद्यालय के ऊपर आरोप लगते हुए कहाकि वाईएमसीए विश्वविद्यालय ऐसे कॉलेज को मान्यता क्यों देता है जो छात्रों के भविष्य से खिलवाड़ करते है। उन्होंने कहाकि वाईएमसीए विश्वविद्यालय को रावल कॉलेज की मान्यता रद्द कर देनी चाहिए और उन छात्रों को वाईएमसीए विश्वविद्यालय में एडमीशन देना चाहिए न की किसी और कॉलेज में।

उन्होंने कहा की आज सुबह कॉलेज प्रशासन का सभी छात्रों के मोबाइल पर मैसेज आता है कि कॉलेज मामले को लेकर 17 जनवरी को बाटा पर एडमीशन ऑफिस पर एक मीटिंग राखी गई है लकिन जब छात्र वह गए तो वहां कोई नहीं था। इससे यह प्रतीत होता है की कॉलेज प्रशासन छात्रों के भविष्य से खिलवाड़ कर रहा है। इस के चलते आज सैकड़ों छात्रों ने कॉलेज प्रशासन व जे सी बॉस वाईएमसीए विश्वविद्यालय के खिलाफ विश्वविद्यालय के गेट पर जोरदार प्रदर्शन किया। वाईएमसीए विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार ने छात्रों को आश्वाशन दिया की वह इस मामले को गंभीता से लेंगे और उन्होंने छात्रों को सोमवार तक का समय माँगा है।

इस प्रदर्शन के मौके पर उनके साथ एनएसयूआई के छात्र नेता लोकेश चौधरी, विजय यादव, बिट्टू सिंह, जतिन,इंदरजीत, मोहित, साहिल खान, निखिल, विशु, रोहित, तरुण, सचिन रावत, नितेश गोस्वामी, अमानदीप, देवंश, संतोष, अमित, गौरव, नवीन, विवेक, आशिश, शुभम शर्मा, दीपका दलाल, रचना, पलवी, ईशा, नितीश कौशिक,सलमान , अमित ,राहुल यादव, नितेश गोस्वामी ,राहुल राठौर ,गौरव आदि छात्र मौजूद थे।

Print Friendly, PDF & Email