April 25, 2024

राष्ट्रीय व्यापारी महासम्मेलन में शामिल होने के लिए सैकड़ों व्यापारी पहुंचे दिल्ली

Faridabad/Alive News : भारतीय उद्योग व्यापार मण्डल (रजि0) के तत्वाधान में दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में आयोजित हुए 35वें व्यापारी दिवस के उपलक्ष्य में राष्ट्रीय व्यापारी महासम्मेलन में शामिल होने के लिए आज हरियाणा व्यापार मण्डल के जिलाध्यक्ष रामजुनेजा के नेतृत्व में सैकड़ों व्यापारियों ने दिल्ली कूच किया। राष्ट्रीय राजमार्ग से कई वाहनों में फरीदाबाद, बल्लभगढ़, पलवल एवं हथीन के व्यापारी दिल्ली के लिए रवाना हुए। रवाना होने से पूर्व व्यापारियों को संबोधित करते हुए रामजुनेजा ने कहा कि इस महासम्मेलन के माध्यम से पूरे देश के व्यापारी सरकार के समक्ष अपनी समस्याएं रखेंगे।

उन्होंने कहा कि सरकार ने जीएसटी तो पास कर दिया, लेकिन व्यापारियों की समस्याएं तो जस की तस बनी हुई है, जिसके चलते मंदी की दौर से गुजर रहे व्यापारी वर्ग के समक्ष अपने कामधंधे चलाने मुश्किल हो रहे है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार से व्यापार्री को काफी उम्मीदें थी परंतु दो वर्ष के कार्यकाल में सरकार ने व्यापारियों के हितों के लिए कोई ऐसा कार्य नहीं किया, जिससे व्यापारी वर्ग में सरकार के प्रति निराशा है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में व्यापारियों को सुरक्षित माहौल भी नहीं मुहैया हो रहा है, आए दिन हो रही लूटपाट, हत्याएं व डकैती जैसी वारदातों से व्यापारी वर्ग आहत है और सरकार को इन घटनाओं को रोकने के लिए कड़े कदम उठाने होंगे। उन्होंने सभी व्यापारियों से आह्वान किया कि इस महासम्मेलन के बाद भी व्यापारियों की समस्याओं का समाधान नहीं हुआ तो व्यापारी वर्ग सरकार के खिलाफ लामबंद होकर विरोध प्रदर्शन करने पर उतारू होगा।

इस मौके पर नेमचंद गर्ग, लालचंद जिंदल, बिट्टू, चंद्रभान, राजा भैया, सुरेंद्र गोयल, गिर्राज, राठी जी, बलदेव राज गिल, दीपक पलवल, राजेंद्र गोयल होडल, बृजमोहन गोयल तिगांव, प्रेम खट्टर बल्लभगढ़ एवं सोनू अग्रवाल सहित सैकड़ों व्यापारी महासम्मेलन में भाग लेने के लिए दिल्ली रवाना हुए।