April 17, 2024

बैंक प्रबंधन के खिलाफ जंतर मंतर पर करेंगे भूख हड़ताल : मुकेश जोशी

Faridabad/Alive News : सर्व हरियाणा ग्रामीण बैंक अधिकारी व कर्मचारी संगठन की सरकार नकारात्मक रवैये को लेकर संयुक्त कार्यकारिणी बैठक बढख़ल स्थित मयूर रेस्टोरेंट फरीदाबाद में सम्पन्न हुई। जिसमें सभी जिलो के कर्मचारियों व अधिकारियों ने भाग लिया।

सभी ने मिलकर कर्मचारियों व अधिकारियों ने बैंक प्रबंधन के असहयोग पर गंभीर चर्चा की तथा सभी ने सर्वसम्मिति से निर्णय लिया कि यदि बैंक प्रबंधन के विरूद्ध डीएफएस को पत्राचार करने का निर्णय लिया और यदि फिर भी हमारी नहीं सुनी गयी तो जंतर मंतर पर भूख हडताल करने का निर्णय लिया जायेगा, साथ ही सभी ने एक मांग पत्र भेजने का भी निर्णय लिया।

इस बैठक में सुप्रीम कोर्ट में पैंशन केस की पैरवी के लिए भी चर्चा की गयी। बैठक में उपस्थित सभी अधिकारियों व कर्मचारियों ने कहा कि हमारी मांगो की लडाई को काफी समय हो गया है परंतु सरकार के कानो पर जूं तक नहीं रेंग रही है और हमारी कोई सुनने वाला नहीं है इसी के चलते हम सभी ने यह निर्णय लिया है।

बैठक में मुकेश जोशी, प्रदीप गर्ग, पुनीत वर्मा, मेहरचंद सैनी, रोहताश कुमार, अनिल गुप्ता, अशोक शर्मा, जय भगवान शर्मा, अशोक सिंगला, मुकेश कुमार, सुरेश शर्मा, राजेन्द्र प्रसाद, गिरिराज, उर्वशी कुमारी, नरेश कुमार, प्रवीन कुमार, वीर सैन सरकार,ब्रहम सिंह, किशन लाल खुराना सहित अन्य अधिकारी व कर्मचारियों ने भाग लिया और सभी ने सर्वसम्मिति से हुए निर्णय पर अपनी अपनी सहमति जताई।