April 27, 2024

स्कूली बच्चों ने निकाली रैली, स्वच्छता का दिया संदेश

Faridabad/Alive News : गांधी जयंती पर पल्ला स्थित न्यू जॉन एफ कैनेडी स्कूल में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के स्वच्छता अभियान को सफल बनाने हेतु जन जागरण रैली निकाली गई। ‘स्वच्छता ही सेवा और स्वच्छ भारत स्वस्थ भारत’ विषय पर लोगो को जागरूक किया गया।

विद्यालय के छात्र-छात्राओं एवं शिक्षकों की देखरेख में जन जागरण रैली का आयोजन किया गया। रैली का नेतृत्व स्कूल के चेयरमैन विद्या भूषण आर्या और प्रबंधिका प्रतिभा आर्या की देख-रेख में किया गया।

इस मौके पर स्कूली छात्रों के साथ ही अध्यापकों ने भी स्कूल और आस-पास के क्षेत्र में साफ-सफाई की और नारो और स्लोगन के जरिए कालोनीवासियों को स्वच्छता में सहयोग देने के लिए मोटिवेट किया।

स्कूली छात्रों ने जोश और उत्साह के साथ स्वच्छता रैली को कामयाब बनाया और स्कूल के साथ ही अपने आस पास के एरिया को स्वच्छ रखने का प्रण लिया।

इस मौके पर स्कूल के चेयरमैन विद्या भूषण आर्या ने कहा कि बिमारियों से दूर रहने के लिए स्वच्छता बहुत जरूरी है, आज डेंगू, मलेरिया और वायरल फीवर लोगों को अपनी चपेट में ले रहे है लेकिन सफाई के जरिए इन बिमारियों से बचा जा सकता है। उन्होंने लोगों को स्वच्छता अभियान में अपना सहयोग देकर क्षेत्र को साफ-सुथरा बनाने की अपील की। इस मौके पर स्कूल का पूरा स्टाफ मौजूद रहा।