April 26, 2024

आईडियल स्कूल का दसवीं का रिजल्ट रहा शत-प्रतिशत

Faridabad/Alive News : शिव दुर्गा बिहार स्थित आईडियल पब्लिक सी.सै.स्कूल का दसवीं कक्षा का परीक्षा परिणाम उत्कृष्ट रहा। सीबीएसई बोर्ड द्वारा शनिवार को घोषित किया गया, दसवीं कक्षा का रिजल्ट अच्छा रहा। स्कूल की प्रिंसीपल सुदेश भड़ाना ने बताया कि हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी स्कूल का रिजल्ट शत-प्रतिशत रहा।

उन्होंने बताया कि स्कूल के छात्र दीपक ने 9.8 सीजीपीए लेकर स्कूल में प्रथम स्थान प्राप्त किया। वहीं चेतना रानी ने 9.6 सीजीपीए, केशव कुमार ने 9.6 सीजीपीए, सत्यम तिवारी ने 9.4 सीजीपीए, प्रिंस राज ने 9.4 सीजीपीए, रोहित ने 9.4 सीजीपीए, स्वेता कुमारी ने 9.2 सीजीपीए, अमित सिंह ने 9.0 सीजीपीए, साहिल ने 9.0 सीजीपीए और श्रेयांश श्रीवास्तव ने 9.0 सीजीपीए प्राप्त कर स्कूल के गौरव को बढ़ाया है।

सुदेश भड़ाना ने अच्छे अंक प्राप्त करने पर छात्रों का मुंह मीठा कराया और उन्हें और उनके परिजनों को बधाई दी। इसके साथ ही उन्होंने स्कूल के अध्यापकों को उनकी कड़ी मेहनत के लिए बधाई दी। इस मौके पर उन्होंने कहा कि अध्यापकों और अभिभावकों के कठिन परिश्रम के कारण ही स्कूल का रिजल्ट अच्छा रहा है। उन्होंने छात्रों को सम्बोधित करते हुए कहा कि जीवन में सदैव परिश्रम करो और आगे बढक़र सफलता को हासिल करों तभी जीवन में सफलता को प्राप्त कर सकते हो।