आइडियल स्कूल के विद्यार्थियों ने रचा इतिहास

0
368

Faridabad/ Alive News : शिक्षा के क्षेत्र में नए कीर्तिमान स्थापित करने वाले शिव दुर्गा विहार स्थित आईडियल पब्लिक स्कूल का सीबीएसई 12वीं कक्षा का परिक्षा परिणाम शानदार रहा। विद्यालय में तन्नू नागर ने फिजिकल एजूकेशन में 97 अंक व हिस्ट्री में 98 अंक प्राप्त कर प्रथम स्थान हासिल किया। वहीं दीपक शाक्या ने अंग्रेजी में 91 अंक, इको में 90 अंक व गणित में 91 अंक प्राप्त कर विद्यालय में दूसरे स्थान पर रहे। इसी प्रकार उर्मिला राठौर ने फिजिकल एजूकेशन में 93 अंक, हिस्ट्री में 90 अंक प्राप्त कर विद्यालय में तीसरे स्थान पर रही।

विद्यालय में 90 प्रतिशत से अधिक अंक विषयवार प्राप्त करने वाले विद्यार्थी अंजलि भड़ाना ने पॉलिटिकल सांईस में 90 अंक, नेहा शाह ने फिजिकल एजूकेशन में 90 अंक, ईश्वर धीमान ने पॉलिटिकल सांईस में 96 अंक व फिजिकल एजूकेशन में 90 अंक, निकीता सिंह ने पॉलिटिकल सांईस में 93 अंक, सोनिया ने फिजिकल एजूकेशन में 93 अंक, आकाश शर्मा ने फिजिकल एजूकेशन में 91 अंक प्राप्त कर उल्लेखनीय सफलता हासिल की।

स्कूूल के चेयरमैन फूलचन्द भड़ाना व प्रिंसीपल सुदेश भड़ाना ने सभी विद्यार्थियों, शिक्षकों एवं अभिभावकों को बधाई दी। उन्होंने कहा कि यह परीक्षा परिणाम विद्यार्थियों एवं शिक्षकों की संयुक्त मेहनत व अभिभावकों के सकारात्मक सहयोग का नतीज़ा है। और आईडियल पब्लिक स्कूल आगे भी इसी तरह कामयाबी का परचम क्षेत्र में लहराता रहेगा।

Print Friendly, PDF & Email

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here