अगर अवैध मांस की दुकानों को हटाया नहीं गया तो…

0
7
Faridabad/Alive News : बढख़ल विधानसभा क्षेत्र स्थित शिव दुर्गां विहार लक्कडपुर फरीदाबाद में अवैध रूप से चल रही मांस की दुकानो को बंद कराने को लेकर आज वरिष्ठ भाजपा नेता गजेन्द्र भडाना ने क्षेत्र के सैकडो लोगो उपायुक्त एवं निगमायुक्त को ज्ञापन सौंपा।
इस मौके पर गजेन्द्र भड़ाना लाला ने उपायुक्त व निगमायुक्त को बताया कि  क्षेत्र में पिछले काफी समय से अवैध रूप से मांस की कटाई और बिक्री हो रही है जिसकी जानकारी क्षेत्रवासियों ने मुझसे की थी जिसकी जानकारी मैने सम्बंधित विभाग को भी दी थी परंतु उसके बावजूद भी मॉस बिक्री में कोई भी कमी नहीं आयी।
गजेन्द्र भडाना ने कहा कि क्षेत्रवासियो से मिली जानकारी के अनुसार रोजाना यहां पर जानवरो और पक्षियो को काटा जाता है एवं उनके अवशेषो को इधर उधर व आसपास की कालोनियो व सेक्टरो में डाल दिया जाता है जिससे वहां पर गंदगी का अंबार लग जाता है साथ ही उस मांस से उठने वाली दुर्गंध से जीना मुहाल हो गया है।
उन्होंने कहा कि इसके साथ साथ व्यापारी खुले मेें कटे हुए जानवरो को टांग कर रखते है जिससे एक तरफ शाकाहारी लोगों को आवागमन में परेशानी होती है वही दूसरी तरफ खुले में मांस बेचने से  यह दूषित हो रहा है जिसके खाने से लोगो को सांस, दमा आदि की बीमारियों से भी जूझना पड रहा है।
इस अवसर पर ज्ञापन देने वालों में आर्य कर्मवीर, आर्य सरजीत, आय्र पंकज, आर्य ओमवीर, पवन, राजू कुमार, प्रदीप, जगदीश, दीप नराारायण, राजेन्द्र, मनोज, अजय, आदेश, सचिन, आर्य, त्रिभुवन , ओ पी शर्मा, उमेश, विक्रम भडाना, आदर्श भडाना, सुनील चौहान, सहित सैकडो क्षेत्रवासी उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here