चोरी हुए सामान की हो बरामदी नहीं तो करेंगे प्रदर्शन

0
12

Faridabad/Alive News : सेक्टर-37 में लगातार बढ़ रही लूट पाट, छीना झपट तथा चोरों द्वारा दिन दहाड़े घर के सामने खड़ी गाड़यों को उठा लेने जैसे अपराधों से त्रस्त सेक्टर वासियों का एक शिष्टमंडल आरडब्ल्यूए 37 की पूर्व प्रधान श्रीमती आशाशर्मा के नेतृत्व में आज सेक्टर 37 के थानाध्यक्ष महेश कुमार से मुलाकात की और अपराधों पर नकेल कसने तथा चोरी गए सामानों की बरामदी की माँग की. प्रतिनिधि मण्डल नें पुलिस प्रशासन को चेताया कि यदि शीघ्र ही अपराधी पकड़े न गए, और चोरी हुए सामान की बरामदी नहीं हुई तो सेक्टरवासी थानों का घेराव व प्रदर्शन के लिए मजबूर हो जाएँगे.

आज के प्रतिनिधि मण्डल में पूर्व महासचिव आरएस मदान, बरिष्ठ सहयोगी ग्रूप कैप्टन आई डी शर्मा, बरिष्ठ समाजसेवी एसएनमिश्रा, मुकेश शर्मा, के एस चौहान, प्रेमचंद शर्मा, शिवचरण शर्मा ,युवा नेता अतुल मंगला, सुनील अरोड़ा, नरेन्द्र शर्मा, गौरव, मुन्नी देवी, रेखा वर्मा, अनीता अग्रवाल, किरण, वेदवती शर्मा, रमा एवं ममता शामिल थे. आशाशर्मा ने बताया कि इस समय सेक्टर 37 अपराधियों के सबसे आसान निशाने पर है. अपराधियों का दुस्साहस इतना बढ़ गया है कि वे जब चाहें,जहाँ चाहें,यहाँ तक कि भरे बाजार मेंं किसी भी अपराध को अंजाम दे देते हैं.

अभी हाल में ही चोरों और डकैतों नें सेक्टर के मकान सं. 1116, 1126, 1118, 582, 841 समेत दर्जनों मकानों में संगीन अपराधों को अंजाम दे चुके हैं.अभी हाल में ही १६ मई को सामुदायिक भवन मे भागवत कथा के दौरान नौं महिलाओं की चेनें काटी गई,लेकिन आज तक एक भी चोर नहीं पकडा गया. शर नें बताया कि एक तरफ तो अपराधियों के हौसले बुलंद है,और दूसरी ओर पुलिस मूकदर्शक बनी हुई है.

उन्होंने बताया कि पुलिस प्रशासन की इस निष्क्रयता से सेक्टर वासियों में बड़ा रोष है.श्रीमती शर्मा बताया कि सेक्टर 37दिल्ली तथा यूपी से जुड़ा इलाका है,ऐसे में इस क्षेत्र में अतिरिक्त सतर्कता की ज़रूरत है ,लेकिन इसका यहाँ अभाव है ,जिसका फायदा अपराधी उठा रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here