March 29, 2024

अपना पार्षद चुनोगे तभी पूर्वांचल वासी उठोगे : अंगद चौरसिया

Faridabad/Alive News : नगर  निगम वार्ड-3 के निर्भीक, निष्पक्ष, ईमानदार और शिक्षित युवा नेता अंगद चौरसिया का कहना है कि इस बार वार्ड 3 में पूर्वाचल की राजनीति होगी और वर्षो से दबे हुए पूर्वांचल वासियों को फिर से उठाने का काम किया जायेगा। यह तभी संभव हो सकता है जब पूर्वांचल वासी अपने घर से ही पार्षद चुने। चौरसिया ने कहा कि मैंने पूर्वांचल वासियों के दुःख को बचपन से देखा है क्योंकि मैं कम उम्र में ही फरीदाबाद में आया था। कई वर्षो से दबंग और बाहुबली लोग जबरदस्ती हम पर अत्याचार करते आ रहे है हमें यह कब तक सहन होगा। उन्होंने कहा कि हर बार पूर्वांचल वासियो के पास सर उठाने का पाँच साल में एक बार अवसर आता है उसमें भी हम लोग एक जुट होकर अपना नेता नही चुन पाते यह सोचने का विषय है।

24उन्होंने कहा कि अगर दबंग और बाहुबली लोगो से निजात पानी है तो इस बार नगर निगम चुनाव में आपके अपने परिवार के सदस्य निर्भीक, निष्पक्ष, ईमानदार और शिक्षित युवा नेता अंगद चौरसिया को विजयी बनाए ताकि आप लोगो के हक की रक्षा कर सके। उन्होंने कहा कि वार्ड 3 पूर्वांचल के लोगो की आत्मा है और उनकी आत्मा में, मैं भी वास करता हूं क्यों कि इस वार्ड में रहने वाले पूर्वांचल वासियों के बीच में हर समय रहता हूं। उन्होंने कहा कि मैं क्षेत्र की हर समस्या से परिचित हूं और मैं चाहता हु कि क्षेत्र असामाजिक तत्व से मुक्त हो तभी पूर्वांचल वासियो का विकास हो सकता है। रविवार को पूर्वांचल समाज की एक बैठक में अपने विचार रखते हुए  युवा नेता अंगद चौरसिया ने कहे। उन्होंने यह भी कहा कि उनका उद्देश्य राजनीति करना ही नही है बल्कि पूर्वांचल के लोगो के लिए मुलभुत सुविधा मुहैया करना और बेरोजगार युवाओ को रोज़गार के रास्ते पर लगाना है।

इस क्षेत्र के लिए निवर्तमान पार्षद और वर्तमान विधायक ने चुनाव में भले ही वोट मांगने के लिए अथक प्रयास किये हो, लेकिन जीतने के बाद किसी भी जनप्रतिनिधि ने क्षेत्र वासियों की सुध नही ली यह जीता जागता उदाहरण है जो आज संजय कॉलोनी के लोग पीने के पानी को लेकर नगर निगम अधिकारियों और विधायक के चक्कर लगा रहे है। अंगद चौरसिया ने कहा कि मेरा एक संकल्प है नियत साफ़ और चहुमुखी विकास। उन्होंने कहा कि मैं कहता नही करके दिखाऊगा यह तभी संभव हो सकता है जब मुझे क्षेत्र की जनता चुनाव में जीता कर नगर निगम सदन में भेजे। इस अवसर पर बैठक में समाज सेवी सुरेंद्र कीना, वीरेंदर सिंह, बी.एन प्रसाद, फूलमन, विनोद यादव, अशोक, अजय, राजेश, शत्रुघन, अध्या चौरसिया, रामनिवास चौरसिया, विजेंदर यादव, राममिलन यादव, सत्यनारायण गुप्ता, उदयवीर, अंसार खान, साकिर खान, अभिमन्यु सिंह, जयराम शर्मा, राजकुमार शर्मा इत्यादि पूर्वांचल समाज के लोग मौजूद थे।