Faridabad/Alive News : फतेहपुर तगा स्थित इकरा पब्लिक स्कूल के छात्रों ने हरियाणा जी.के. कंपटीशन में अच्छा प्रदर्शन करते हुए स्कूल का नाम रोशन किया। स्कूल के चेयरमैन सफी मोहम्मद ने बताया कि हरियाणा जी.के. कंपटीशन में अच्छा प्रदर्शन करते हुए स्कूल के ही छात्र तोशीन ने फस्र्ट पोजीशन प्राप्त करके साइकिल जीती।

उन्होंने बताया कि कंपटीशन में स्कूल के 15 छात्रों ने अच्छा प्रदर्शन करते हुए लैपटॉप बैग जीता, जिसमें ताजिम सिद्दीकी, नुसरत खान, कुलसुम यामीन, समयदीन, वफा, कोसर, सदिया,ं अंजलि, सिमरन और हसन हुसैन शमिल रहे। उन्होंने बताया कि निर्भया इंस्टीट्यूट ऑफ नशा मुक्ति केंद्र द्वारा इस कंपटीशन का आयोजन किया गया था। जिसमें छात्रों ने अपनी नॉलेज और बुद्धिमता को इस्तेमाल करते हुए सभी प्रश्रों के सही जवाब दिए और अपने नॉलेज के अनुसार कंपटीशन में विजयी रहे।

कार्यक्रम के अंत में निर्भया संस्था संस्था के हेड, इकरा स्कूल के चेयरमैन सफी मोहम्मद, स्कूल की प्रिंसिपल शाहिना परवीन एंड साबिर नदवी ने विजयी छात्रों को सम्मानित किया। इस अवसर पर स्कूल के चेयरमैन और प्रिंसिपल मैडम ने बच्चों को मोटिवेट करते हुए कहा कि जीवन में कंपटीशन बहुत जरूरी है। कंपटीशन हमें हमारी योगयता और हमारी नॉलेज को दिखाता है।

इसलिए कभी कंपटीशन से डरना नहीं चाहिए बल्कि अच्छा प्रदर्शन करना चाहिए। जीवन के हर मोड़ पर हमें कंपटीशन को फेस करना पड़ता है इसलिए हमें सदैव तैयार रहना चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने निर्भया संस्था की पूरी टीम का धन्यवाद किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here