April 27, 2024

ज्योति अस्पताल में चल रहा था गर्भपात, मुकदमा दर्ज

Faridabad/Alive News : मुजेसर थाना पुलिस ने ज्योति अस्पताल के डॉ. कृष्णा प्रेमी के खिलाफ अवैध रूप से गर्भपात कराने का सनसनी खेज मुकदमा दर्ज किया हैं। खबर लिखे जाने तक आरोपी डॉ. कृष्णा प्रेमी को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर पाई थी। यह मुकदमा बल्ल्भगढ़ सिविल अस्पताल के आरएमओ मान सिंह की शिकायत पर दर्ज किया गया हैं।

डॉ. मान सिंह ने पुलिस को लिखित शिकायत में कहा हैं कि वह बल्लभगढ़ के सिविल अस्पताल में आरएमओ के पद पर कार्यरत हैं। उनका कहना हैं कि उन्हें सूचना मिली थी कि सैक्टर-23 की संजय कालोनी में चल रहे ज्योति अस्पताल में अवैध रूप से गर्भपात कराया जाता है और आज एक महिला गर्भपात की जांच करवाने के लिए अस्पताल में आने वाली हैं, इस सूचना को गंभीरता से लेते हुए, उन्होनें तुरंत प्रभाव से एक टीम गठित की। जिसको ज्योति अस्पताल के आस-पास डॉ.कृष्णा प्रेमी को रंगे हाथों पकने हेतु जाल बिछा दिया। उनका कहना हैं कि शनिवार की सांय पांच बजे के करीब एक मोटर साईकिल पर दो लोग आता हुआ दिखाई दिया जिसमें एक महिला थी।

उन दोनों की मोटर साइकिल ज्योति अस्पताल के सामने आ करके रुकी। थोडी देर के बाद वह लोग अस्पताल से बाहर निकलें तो उनकी टीम ने दोनों से पूछताछ की तो महिला ने बताया कि वह लोग यहां पर अपना गर्भपात चैक करवाने हेतु आई थी और डा.कृष्णा प्रेमी ने उससे 1000 रूपए लेकर उसके बदले में यह दवाइयां दी हैं। डॉ. मान सिंह की शिकायत पर मुजेसर थाना पुलिस ने आरोपी डॉ. कृष्णा प्रेमी के खिलाफ भारतीय दंड सहिंता के तहत कार्रवाई की गयी।