April 26, 2024

अवैध शराब तस्करी करने वाले चढ़े पुलिस के हत्थे

Kurukshetra/Alive News : पुलिस ने अलग अलग जगह पर छापेमारी करके कुल 63 बोतल अवैध शराब के साथ 5 आरोपीयों को जेल भेजा है इस बारे में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक अभिषेक गर्ग ने बताया कि पुलिस ने गत दिवस छापेमारी करके अलग अलग जगह से कुल 63 बोतल अवैध शराब पकडऩे में सफलता हासिल की है ।

इस बारे में जानकारी देतु हुए अभिषेक गर्ग ने बताया कि थाना पेहवा में सहायक उप निरीक्षक अमृत लाल ने गुप्त सूचना के आधार पर अमरजीत सिह पुत्र रामपाल वासी भागल कैथल को जगह सरेआम बस स्टैण्ड कराह साहिब पर अवैध शराब बेचते हुए गिरफतार किया और उसके कब्जे से 8 बोतल देशी अवैध शराब भी बरामद की। एक अन्य मामले में थाना शहर थानेसर में ईन्चार्ज कृष्णा गेट चौंकी उप निरीक्षक रणबीर सिहं ने अपनी टीम सहायक उप निरीक्षक राम प्रकाश ने गुप्त सूचना सूचना के आधार पर विजय कुमार पुत्र वेद प्रकाश वासी डेरा खेडा को जगह सरेआम नजदीक झांसा चुंगी थानेसर पर अवैध शराब बेचते हुए गिरफतार किया और उसके कब्जे से 24 बोतल देशी अवैध शराब भी बरामद की।

एक अन्य मामले में चौंकी ज्योतीसर में हवलदार नफे सिह ने गुप्त सूचना के आधार पर रणबीर पुत्र रत्तन सिह वासी गुप्त सूचना के आधारपर रणबीर सिहं पुत्र रत्तन सिहं वासी मुण्डा खेड़ा को जगह सरेआम पेहवा रोड गांव इन्दबडी पर शराब पीते हुए गिरफतार किया । पुलिस ने थाना के यू के में मामला दर्ज कर जांच आरम्भ कर दी है। एक अन्य मामले में चौंकी ज्योतीसर में हवलदार विक्रम सिंह ने गुप्त सूचना के आधार पर लखविन्द्र सिह पुत्र अमरीक सिह वासी गांव सैंसा को जगह सरेआम जिला पटियाला को जगह सरेआम नजदीक बस स्टैण्ड लोहार माजरा पर अवैध शराब बेचते हुए गिरफतार किया और उसके कब्जे से 12 बोतल देशी शराब अवैध भी बरामद की।

एक अन्य मामले में थाना सदर थानेसर में सहायक उप निरीक्षक गुलजार सिह ने गुप्त सूचना के आधार पर अमन सेठी पुत्र गुलशन सेठी वासी सै. 7 थानेसर को जगह सरेआम पूजा कट नाका सै. 2 कुरूक्षेत्र पर अवैध शराब बेचते हुए गिरफतार किया और उसके कब्जे से 10 बोतलअग्रेजीशराबभीबरामद की।

एक अन्य मामले में थाना शाहाबाद में सहायक उप निरीक्षक गुलजार सिंह ने गुप्त सूचना के आधार पर रिंकू पुत्र गुम्मन सिह वासी गांव बालम्किी बस्ती शाहाबाद क ो जगह सरेआम टी-प्वाईट अनाज मण्डी शाहाबाद से गिरफतार किया औरउसके कब्जे से 9 बोतल देशी शराब अवैध भी बरामद कि।