March 28, 2024

भारत पहुचे विन डीजल, दीपिका ने किया ग्रैंड वेलकम

अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म के कोस्टार विन डीजल से दीपिका पादुकोण ने वादा किया था कि इंडिया आने पर वह उनको शानदार वेलकम देंगी. और जब विन भारत पहुंचे तो दीपिका ने ये वादा निभाया भी.

उन्होंने विन के लिए पारंपरिक अंदाज में स्वागत की तैयारियां की थीं. बता दें कि कल भारत में दीपिका की पहली हॉलीवुड फिल्म, xXx: Return of Xander Cage रिलीज हो रही है. विन डीजल इसी फिल्म के प्रीमियर के लिए मुंबई पहुंचे हैं. फिल्म को ‘इनसाइड’ और ईगल ऑय’ जैसी फिल्मों को निर्देशित करने वाले डी जे कारुसो ने डायरेक्ट किया है.

5

बेशक भारतीय स्वागत के इस अंदाज से विन बेहद खुश नजर आ रहे हैं. ये भी कहा जा रहा है कि विन की इस विजिट के दौरान वह और दीपिका एक साथ ‘कॉफी विद करण’ के लिए शूटिंग भी करेंगे. विन के इस स्वागत का एक वीडियो भी शूट हुआ है. इसमें उनके जोरदार स्वागत को देखा जा सकता है.

बता दें कि इस फिल्म में बॉलीवुड की ‘मस्तानी’ कमाल का एक्शन करती दिखेंगी. फिल्म में दीपिका के किरदार का नाम सेरेना है. फिल्म के ट्रेलर में उनको दोनों पैरों को 180 डिग्री के एंगल पर ‘स्प्लिट’ करते हुए दिखाया गया है. विन डीजल के साथ भी उनके बेहतरीन स्टंट सीन दिखाए गए हैं. वहीं ट्रेलर में फिल्म के ट्रेलर में दीपिका की बॉडी लैंग्वेज और बोलने का तरीका काफी नेचुरल लग रहा है. जिससे उनसे काफी उम्मीदें हैं.