April 27, 2024

कराटे चैम्पियनशिप में खिलाडिय़ों ने जमकर बहाया पसीना

Faridabad/Alive News : रावल इंटरनॅशनल स्कूल में कराटे बेल्ट टेस्ट प्रोमोशन अवार्ड चैम्पियन शिप का आयोजन किया गया। चैम्पियन शिप में स्कूल के लगभग 300 खिलाडिय़ों ने भाग लिया। इस दौरान शोतोकान कराटे फेडरेशन ऑफ़ हरियाणा के चीफ टेक्निकल डायरेक्टर व इंटरनेशनल रेफरी कराटे मास्टर गंगेश तिवारी ने बताया कि कई खिलाडिय़ों ने अपनी बेहतरीन कला का प्रदर्शन करते हुए ट्रॉफियों पर कब्ज़ा जमाया। इसी तरह टेस्ट के दौरान अलग-अलग आयु वर्ग में खिलाडिय़ों ने गोल्ड, सिल्वर, ब्रॉन्ज़ मैडल भी जीते।

इस अवसर पर स्कूल के प्रिंसिपल डॉ सीबी सिंह ने विजेता खिलाडिय़ों को ट्रॉफी देकर सम्मानित किया और कहा कि खिलाडिय़ों को नियमित रूप से कराटे का अभ्यास करना चाहिए ताकि वर्तमान परिस्तिथियों में व स्वय की रक्षा कर सके। उन्होंने कहा कि खेल के माध्यम से खिलाडी अपने नाम के साथ-साथ माता पिता व देश का भी नाम रौशन करता है। इस दौरान कराटे मास्टर गंगेश तिवारी ने कहाकि खिलाडिय़ों में अनुशासन बहुत जरुरी है और जो खिलाडी अनुशासन में रहकर खेलता है वह खिलाडी ही बुलंदियों को छूता है।

कराटे बेल्ट टेस्ट प्रोमोशन अवार्ड चैम्पियन शिप में ज्योति, तमन्ना डागर, रुद्र प्रताप, कृष, सुरभि, खुशबू, शिवानी, अर्जुन, कर्ण, दीपांशु,मयंक डागर, सोनाली, लक्ष, गौरव भड़ाना, आर्यन, मनमीत ,मुकुल, रितिका, अनुभव, अरमान, शिवम्, तुषार, इशांक, इशिका, सनेहा, सार्थक, सिद्धार्थ ने ट्रॉफी जीती। अंत में प्रिंसिपल डॉ सी बी सिंह ने सभी खिलाडिय़ों को शुभकामनाएं दी और उनके उज्जवल भविष्य कामना की।