April 20, 2024

बडख़ल में भाजपा कार्यालय का हुआ उद्घाटन

Faridabad/Alive News : बडख़ल विधानसभा क्षेत्र क गांव बडख़ल में भाजपा कार्यालय का उद्घाटन किया गया। इस मौके पर वरिष्ठ भाजपा नेता प्रमोद कुमार, राजकुमार गौड, सोमदत्त गौड, डा. शत्रुघन, अफजल अंसारी, धर्मेन्द्र सौरोत, मोतीलाल, सुगनचंद नैन, अशोक कला, अतुल शर्मा, संजय शर्मा, विजय थपलियाल, के के त्रिपाठी, रघुनाथ शर्मा, विक्की एवं लक्ष्मण गौड सहित सैंकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।

कार्यालय उद्घाटन के बाद प्रदेश सह मीडिया प्रभारी प्रमोद कुमार ने मीटिंग का एजेण्डा प्रस्तुत करते हुए कहा कि बडख़ल गांव में राजकुमार गौड के आवास पर जो कार्यालय का शुभारंभ किया गया है। उसमें पार्टी के सभी वो कार्यकर्ता मौजूद हैं, जिनकी कहीं न कहीं अनदेखी की गई है और उनके अधिकारियों द्वारा न तो कोई काम किए जाते हैं और न ही उनका मान-सम्मान किया जाता है। इसलिए बड़खल विधानसभा के सभी कार्यकर्ताओं ने मिलकर गांव बडख़ल में पार्टी कार्यालय का शुभारंभ किया है, जिसमें पार्टी की नीतियों एवं विस्तार पर चर्चा की जाएगी।

मीटिंग को सम्बोधित करते हुए किसान मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष राजकुमार गौड ने कहा कि इस मीटिंग का मुख्य उद्देश्य उन कार्यकर्ताओं को एकजुट करना है, जो पार्टी की अनदेखी के चलते पार्टी की गतिविधियों से बाहर चले गए थे। उन्होंने कहा कि इन सभी कार्यकर्ताओं को एकजुट कर 2०19 के चुनावों में भाजपा का परचम लहराना है और बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत करना है।