April 26, 2024

लेजऱवैली पार्क में जिम और लाइब्रेरी का उद्घाटन

Faridabad/Alive News : दोस्तों व्यायाम हमारे जीवन का एक अहम हिस्सा है बिना व्यायाम के जीवन कि कल्पना ही नहीं कर सकते है यह उदागर एनआईटी विधायक नगेन्द्र भडाना ने एनआईटी 86 विधान सभा के सेक्टर 50 डबुआ कालोनी लेजऱवैली पार्क वार्ड-10 के अंतर्गत दो ओपन जिमो सहित एक लाइब्रेरी का भी उद्घाटन करते हुए कहे।

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि एक ओपन जिम हमारी मात्री नारी शक्ति को समर्पित है दूसरा हमारे पिता तुल्य बुज़ुर्ग और नौजवान भाईयो को समर्पित है। भडाना ने कहा कि दोनो जिमो मैं ग्यारह-ग्यारह उपकरण लगायें जायेंगे और इस पहले इस पार्क में एक योगशाला भी बनवाई जा चुकी है। उन्होंने कहा कि यह सभी कार्य माननीय मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के आशीर्वाद रूपी फ़ंड से व माननीय केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल व केबिनेट मंत्री विपुल गोयल के सहयोग से ओर आप सभी के प्यार से हो रहे है ।

भडाना ने कहा कि हरियाणा के इतिहास में पहली बार एक आशावादी मुख्यमंत्री आया है जो 90 विधानसभाओ में एक समान विकास कार्य करा रहे है। भडाना ने कहा कि देश में माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और हरियाणा प्रदेश में माननीय मुख्यमंत्री और के नेतृत्व में देश बदल रहा है उन्होने कहा कि क्षेत्र में काम बड़ी तादाँत में शुरू हो चुके है व भविष्य में ओर बढ़ेंगे आप सभी इन पर नजऱ रखे हमारा सहयोग कीजिए आप अपने प्यार रूपी आशीर्वाद को ऐसे ही बनाऐ रखना।

इस अवसर पर मनवीर भड़ाना, पूर्व पार्षद गजेन्द्रपाल, जेई मनीष सहरावत, सीनियर सिटीजऩ ऋषिपाल, राम सरन माँवी, डबुआ भाजपा मण्डल अध्यक्ष संजीव कुमार, सुरेश पाठक, भगवान सिंह, सोनी, तिलकराज कथूरिया, सन्तराज, कमल मावी, रविंद्र फागना, भाजपा डबुआ युवा नेता सुहेबखान, भोपाल खटाना, सरदार कमलजित, अशोक रोल, अजय अत्रि, विकाश आहूजा, पप्पू आहूजा, भीसम शर्मा, नेपाल बेसला, डॉक्टर सुभाष, हरीशंकर शर्मा, पवन, ईसराज, जानकी भलब, कथूरिया, अतर सिंह,बिक्रम निराला, रामनारायण, जयवीर, ओमप्रकाश ठेकेदार, भाटी इत्यादि गणमान्य उपस्थित थे।