हॉमर्टन ग्रामर में नए पुस्तकालय तथा कम्प्यूटर भवन का उद्घाटन

0
23

Faridabad/Alive News : सेक्टर-21ए में स्थित हॉमर्टन ग्रामर स्कूल में शहर के ओजस्वी युवा नेता अमन गोयल ने पधारकर छात्रों के लिए नवनिर्मित आधुनिक कम्प्यूटर केन्द्र तथा पुस्तकालय भवनों का उद्घाटन अपने कर कमलों से रिबन काटकर किया। इस मौके पर गोयल ने दोनों आधुनिक सुसज्जित शिक्षा केन्द्रों की प्रशंसा की और छात्रों के लिए विद्यालय का एक और सपफल प्रयास बताया।

हॉमर्टन ग्रामर ने युवा शक्ति को सम्मानित करने का प्रशस्ति कार्यक्रम भी आयोजित किया था। जिसमें विद्यालय के ट्रिनटी हॉल में हैड ब्याव के रूप में गौरांग बेसोया, हेड गर्ल के रूप में सुश्री अवलीन कौर तथा स्पोर्टस वाइस कैप्टन के रूप में तुषार शर्मा को बैजेज प्रदान कर उनके ही अभिभावकों ने मंच पर सम्मानित किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता हॉमर्टन ग्रामर स्कूल के संस्थापक, प्रधानाचार्य कुलदीप सिंह की।

कार्यक्रम में विद्यालय के वरिष्ठ प्रबंधक राजदीप सिंह, प्रधानाचार्य अर्चना डोकरा, प्रबंध समिति अध्यक्ष राजिन्द्र कौर तथा प्रबंध समिति के अन्य सम्मानित सदस्य गण भी उपस्थित थे।आज के कार्यक्रम में गत वर्ष के सर्वाधिक अंक प्राप्त करने वाले छात्रों को भी पुरस्कृत कर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में सभी सम्मानित छात्रों के माता-पिता भी उपस्थित थे। आज के कार्यक्रम का सर्वाधिक महत्वपूर्ण भाग था।

 कुदलीप सिंह जी भूतपूर्व प्रधानाचार्य हॉमर्टन ग्रामर स्कूल द्वारा लिखित पुस्तक ‘बिगिनर्स वेक्टर्स एंड पिफजिक्स’ का अमन गोयल द्वारा विमोचन जो सीनियर सैकेण्डरी के विज्ञान वर्ग के छात्रों के सुगम अध्ययन के लिए और उन्हें अधिक, सपफल बनाने के लिए एक सुन्दर सौगात है। वास्तव में विज्ञान वर्ग के छात्रों को विज्ञान को समझने में जो कठिनाईयां आती हैं, उसी को ध्यान में रखकर इस पुस्तक की रचना हुई है। अंत में राजदीप सिंह ने सभी छात्रों को शुभकामनाएं देते हुए सभी को धन्यवाद दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here