April 20, 2024

ग्रेटर फ़रीदाबाद के ओमैक्स वर्ल्ड स्ट्रीट में पहले पतंजलि मेगा स्टोर का उद्घाटन

Faridabad/Alive News : नेशनल एसोसिएशन फॉर द ब्लाइंड की उपाध्यक्ष सुषमा गुप्ता ने कहा कि पतंजलि विश्व मानचित्र पर स्वदेशी का प्रतिष्ठित ब्रांड बन चुका। इसकी गुणवत्ता स्वास्थ्य मानकों के अनुरूप है। इसीलिए करोड़ों परिवारों में पतंजलि के ब्रांड प्रयुक्त हो रहे हैं।

ओमैक्स वल्ड स्ट्रीट में आज पतंजलि के पहले मेगा स्टोर का नेशनल एसोसिएशन फॉर द ब्लाइंड की उपाध्यक्ष सुषमा गुप्ता और सामाजिक कार्यकर्ता प्रमोद गुप्ता ने रिबन काटकर उदघाटन किया। कार्यक्रम में पूर्व मुख्य नगर योजनाकार एससी कुश, उद्यमी सांवरमल अग्रवाल, ओमैक्स वल्ड स्ट्रीट के मुकेश गोयल, सुरेन कुश और अन्य गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

स्टोर की खासियत बताते हुए राजीव गुप्ता ने कहा कि इस मेगा स्टोर पर प्रत्येक प्रकार की आयुर्वेदिक दवाइयाँ व रोजमर्रा में प्रयोग होने वाले घरेलू सामान भी उपलब्ध हैं। उन्होने बताया कि यह स्टोर लोगों की जरूरतों को ध्यान मे रखते हुए खोला गया है ! यहाँ पर तजुर्बेदार वैद्य भी लोगों को चिकित्सकीय परामर्श हर समय उपलब्ध होंगे।

उन्होने यह भी बताया कि लोगों की सहूलियत के लिए होम डिलिवरी का भी विशेष प्रबंध है ! उदघाटन के समय लोगो ने जमकर खरीददारी की और सभी ने राजीव गुप्ता जी को पतंजलि मेगा स्टोर खोलने पर बधाइयाँ दीं।