युनिवर्सल केयर में मनाया स्वतंत्रता दिवस

0
13

Faridabad/Alive News : युनिवर्सल केयर में आज स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर केयर के डायरेक्टर व स्टाफ ने मरीजो के साथ स्वतंत्रता दिवस मनाया। इस अवसर पर सभी मरीजों को राष्ट्रीय ध्वज के साथ ही फल वितरीत किया है। इस अवसर पर अस्पताल के डायरेक्टर डॉ. शैलेश जैन ने कहा कि स्वतंत्रता दिवस के इस पावन अवसर पर हम सभी को इस बात की प्रतिज्ञा करनी होगी कि हम इस देश, प्रदेश व जिले की उन्नति में सहायक बने ओर अधिक से अधिक लोगों की सेवा करे।

उन्होंने कहाकि यूनिवर्सल केयर का मुख्य ध्येय समाजसेवा एवं बेहतर स्वास्थ्य सेवा लोगों तक पहुंचाना जिसके लिए केयर द्वारा नि:शुल्क एम्बुलैंस की व्यवस्था भी की गयी है जो कि पूरे ही भारतवर्ष में कहीं भी किसी को भी जरूरत हो तो उसका उपयोग कर सकता है। इस मौके पर डॉ. रिति अग्रवाल ने कहा भारत एक ऐसा देश है जहां करोड़ों लोग विभिन्न धर्म, परंपरा, और संस्कृति के एक साथ रहते है और स्वतंत्रता दिवस के इस उत्सव को पूरी खुशी के साथ मनाते हैं।

इस दिन भारतीय होने के नाते हमें गर्व करना चाहिये और ये वादा करना चाहिये कि हम किसी भी प्रकार के आक्रमण या अपमान से अपनी मातृभूमि की रक्षा के लिये सदा देशभक्ति से पूर्णं और ईंमानदार रहेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here