April 26, 2024

दून भारती स्कूल में जोश के साथ मनाया ‘स्वतंत्रता दिवस’

Faridabad/Alive News : सेहतपुर स्थित दून भारती पब्लिक स्कूल में स्वतंत्रता दिवस समारोह का आयोजन धूमधाम और हर्षोल्लास से मनाया गया। इस मौके पर अतिथि के रूप में तरूण स्कूल के चेयरमैन कमल तंवर, भारतीय विद्या कुंज स्कूल की चेयरमैन डॉ.कुसुम शर्मा, वार्ड-25 से पार्षद पति रवि भड़ाना, वार्ड-24 से पार्षद पति रवि भड़ाना, भाजपा के विजय पाल, एम.एस.असवाल, गड़वाल सभा से मनीष, ब्रहम कुमारी ईश्वरीय बहने और सेहतपुर खजानी ब्रांच से अर्पिता नागपाल मौजूद रहे।

कार्यक्रम का शुभारम्भ अतिथियों के द्वीप प्रज्जवलन से हुआ। स्कूल की डायरेक्टर भारती भाकुनी ने आए हुए सभी अतिथियों का बुके भेटकर स्वागत किया और कार्यक्रम में पहुचने पर तहे दिल से धन्यवाद किया। स्कूली की छात्राओं ने सरस्वती वंदना के साथ ही वैष्णव डांस के जरिए कार्यक्रम का शुभारम्भ किया। वहीं ‘चंदा चमके चम-चम’ और ‘पापा मेरे पापा’ गाने पर नन्हे छात्रों ने अपनी परर्फोमेंस से सभी को झूमने पर विवश कर दिया। वहीं खजानी की गल्र्स ने कार्यक्रम में अपने फैशन-शो की एक झलक लोगों के बीच रखते हुए रैम्प वॉक किया।

इस मौके पर तरूण स्कूल के चेयरमैन कमल सिंह तंवर ने सभी को स्वतंत्रता दिवस और जमाष्टमी की बधाई दी। वार्ड-25 से रवि भड़ाना ने सभी को 71वें स्वतंत्रता दिवस की बधाई देते हुए कहा कि छोटे बच्चों को स्टेज पर आकर सामने बैठे लोगों को फेस करना कोई आसान कार्य नहीं है, इससे ना बच्चों पर भय खुलेगा बल्कि इनके मस्तिष्क का भी विकास होगा। कार्यक्रम में स्कूल के मैनेजिंग डायरेक्टर भुवन भाकुनी के साथ ही स्कूल का पूरा स्टाफ मौजूद रहा।