April 19, 2024

गौतम क्लीनिक के CEO सहित तीन डॉक्टर को इंडियन एक्सीलेंस अवार्ड

Faridabad/Alive News : गौतम क्लीनिक के CEO डॉ. सबल सिंह सहित तीन डॉक्टरों को गुरुग्राम में इंडियन एक्सीलेंस अवार्ड 2017 से सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि मेंबर ऑफ़ पार्लियामेंट महाराष्ट्र डी पी त्रिपाठी मौजूद थे। इस अवार्ड कार्यक्रम में सैकड़ो डॉक्टरों ने हिस्सा लिया। इस कार्यक्रम में गौतम क्लीनिक के CEO डॉ सबल सिंह ,डॉ.वी के शर्मा ,डॉ.सुधांशु पांडेय,डॉ.चंद्र भान सिंह को देश में अपनी बेहतर सुविधाएं व सेक्स विषय पर सही उत्तम जानकारी देने पर मेंबर ऑफ़ पार्लियामेंट महाराष्ट्रा डी पी त्रिपाठी ने सम्मानित किया।

इस अवसर पर डी पी त्रिपाठी ने कहा कि गौतम क्लीनिक से जुड़े डॉक्टरों ने समय-समय पर शहर के साथ दूसरे इलाके के लोगों को भी सेक्स समस्या विषय पर जानकारी देने के साथ-साथ आयुर्वेदिक व होम्योपैथिक दवाईया देकर उनका सही मार्गदर्शक बनकर इलाज किया है। उन्होंने कहा कि आज पीड़ित लोगो को झोला छाप डॉक्टरों से बचना चाहिए और किसी भी प्रकार की जरा सी भी परेशानी हो तो तुरंत अनुभवी डॉक्टर से संपर्क साधना चाहिए।

गौतम क्लीनिक के CEO डॉ सबल सिंह ने बताया कि हमारा क्लीनिक फरीदाबाद में सन 1999 से लगातार सेक्स से पीड़ित मरीजो का इलाज़ करता आ रहा है। यही नहीं बल्कि 18 सालों में यह क्लीनिक एशिया का नंबर-1 क्लीनिक की उपाधि प्राप्त कर चुका है। डॉ सबल सिंह ने कहा कि इस अवार्ड का श्रय गौतम क्लीनिक के डायरेक्टर डॉ. इन्द्रजीत सिंह गौतम को जाता है जिन्होंने अपनी मेहनत और लगन से इस क्लीनिक को इस मुकाम पर लाकर खड़ा कर दिया है कि आज हमारे क्लीनिक का नाम नामी सेक्सुअल क्लिनिक की गिनती में आता है।