इंडोर प्लांट जो बढ़ा दें आपके घर की शोभा

0
84

Faridabad/Alive News : अपने घर-ऑफिस या यू कहा जाए कि अपने आस-पास पौधे किसे पसन्द नहीं है। अरे हो भी क्यों ना, पौधे हमारे मन मस्तिष्क को शांति और काम करने में रूचि जो बढ़ाते है और पॉजिटिव एनर्जी को बढ़ावा देते है। इंडोर पौधो के बारे में तो आप जानते ही होंगे, लेकिन इंडोर पौधों की कुछ खास वेरायटी इन दिनों सैक्टर-15 की मेन मार्किट में देखने को मिल रही है जहां इंडोर पौधों की सेल लगी हुई है।

आपको बता दें एस्थेटिक टेरारियम और फ्लोरा एक स्टार्टअप है जिसका प्रारम्भिक उदेश्य लोगो को बेहतरीन सजावट के पौधे उपलब्ध कराना है। टेरारियम और ओर्नामेंटल इंडोर पौधे है जिसकी उम्र लगभग 2 से 5 साल है। प्रदर्शनी व सेल का स्टॉल तीन सितम्बर तक लगाया जायेगा और यह समय-समय पर उत्सव के मेले में भी लगती रहेगी। यह इंडोर प्लांट गुड लक प्लांट भी कहलाते है जिसमे विभिन्न विभिन्न प्रकार के टेरारियम और पौधे है।

यह कम्पनी लैंडस्केपिंग सर्विस, लाइफ स्टाइल नर्सरी, नये प्रकार के रेयर पौधे, ओर्गानिक खेती की जानकारी, प्लांट तिस्सू कल्चर लैब भी फरीदाबाद में लाने की तैयारी कर रही है। यह कंपनी ओर्नामेंटल और स्कुलेंट पौधे व् गार्डन पॉट के थोक व् रिटेल के विक्रेता है। फरीदाबाद के लोगों को जल्द ही इंडोर प्लांट की होम डिलीवरी फेस्लिटी भी मिलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here