April 25, 2024

डीएवी महाविद्यालय में इंडक्शन कार्यक्रम आयोजित

Faridabad/Alive News: डीएवी शताब्दी महाविद्यालय फरीदाबाद के वाणिज्य विभाग‌- जी आइए में बीकॉम फर्स्ट ईयर के छात्रों के लिए इंडक्शन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में सी ए हरिओम भाटी और सीए जितेंद्र वाधवा आमंत्रित थे। कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथियों जो कि कॉलेज के एलुमनाई है एसोसिएट प्रोफेसर डॉ अंजू गुप्ता के द्वारा पुष्प भेंट कर उनका स्वागत करके किया गया है।

वाणिज्य विभाग में सीनियर प्रोफेसर मुकेश बंसल ने सभी छात्र छात्राओं को विभाग के शिक्षक शिक्षिकाओं से परिचय कराया। विभाग अध्यक्षिका डॉक्टर अर्चना भाटिया ने नए छात्रों को संबोधित करते हुए उन्हें कॉलेज में अनुशासन में रहकर उच्च शिक्षा ग्रहण करने के साथ-साथ जीवन में सफल होने के लिए आवश्यक मूल मंत्र भी बताएं। कॉलेज की प्राचार्या डॉ सविता भगत ने नवागंतुक छात्रों को नए सत्र के शुभारंभ पर बधाई देते हुए उनको कॉलेज कैंपस में आचार संहिता का पालन करने का संदेश दिया।

छात्र-छात्राओं ने रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत कर सभी का मनोरंजन किया। सबसे रोमांचक क्षण तब आया जब इंडक्शन कार्यक्रम में मिस्टर फ्रेशर और मिस फ्रेशर का चयन किया गया जिसमें सचिन को मिस्टर फ्रेशर और मिस ज्योति को मिस फ्रेशर नियुक्त किया गया मंच संचालन का कार्यभार असिस्टेंट प्रोफेसर दिव्या के द्वारा संपन्न किया गया। कार्यक्रम के अंत में सीनियर प्रोफेसर डॉक्टर अर्चना सिंघल ने धन्यवाद प्रस्ताव पारित किया । इंडक्शन कार्यक्रम के संचालन में विभाग के शिक्षकों असिस्टेंट प्रोफेसर गार्गी शर्मा, सुनीता डूडेजा, ई एचअंसारी और मीनाक्षी अहूजा का सहयोग रहा।