March 29, 2024

डीएवी शताब्दी महाविद्यालय में ‘इंडक्सन प्रोग्राम’ का आयोजन

Faridabad/ Alive News: डीएवी शताब्दी महाविद्यालय के बीबीए संकाय में बीबीए, बीबीए- कैम एवं बीटीटी एम के प्रथम वर्ष के विद्यार्थियों के लिए ‘इंडक्षन प्रोग्राम’ का आयोजन किया गया। इसमे बीबीए, बीबीए- कैम एवं बीटीटी एम के लगभग 250 विद्यार्थियों ने भाग लिया। इस आयोजन में विद्यार्थियों के मनोरंजन के लिए विभिन्न रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए।


कार्यक्रम में विद्यार्थियों को महाविद्यालय, विभाग व सम्बन्धित पाठ्यक्रम की महत्वपूर्ण जानकारी से अवगत कराया गया व उनका मार्गदर्षन किया गया। कार्यक्रम में डा. उर्मिला अग्रवाल (सेवानिवृत-संस्कृत प्रोफेसर, डीएवी शताब्दी महाविद्यालय) मुख्य अतिथि रहीं। उन्होनें विद्यार्थियों को मर्यादित जीवन जीने का संदेष दिया। इस मौके पर प्राचार्य महोदय डा. सतीष आहूजा जी ने विद्यार्थियों को कड़ी मेहनत के बल पर सफलता प्राप्त करने के लिए प्रेरित किया व सभी को उज्जवल भविष्य के लिए षुभ कामनाएं दी।

इस मौके पर प्राचार्य महोदय डा सतीष आहूजा, मैडम डा. सुनीति आहूजा, कोओर्डिनेटर मुकेश बंसल, डीन वीरेन्द्र भसीनए कर्नल वीके गौड़, एलएम गुप्ता, रवि कुमार, सुरभि सहित विभाग के अन्य सभी प्राध्यापकगण भी उपस्थित रहें।
कार्यक्रम का आयोजन निषा सिंह व कनु धींगड़ा के संयोजन में संपन्न हुआ।