March 29, 2024

स्लम की महिलाओं के साथ उद्योग मंत्री ने मनाया रक्षाबंधन

Faridabad/ Alive News: हर साल की भांति उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने स्लम की महिलाओं से राखियां बंधवाकर रक्षाबंधन मनाया । सेक्टर-4 की स्लम बस्ती पहुंचकर विपुल गोयल ने सभी महिलाओं से राखियां बंधवाई और 3 हजार से ज्यादा महिलाओं को तोहफे में साड़ियां भी वितरित की। इस मौके पर विपुल गोयल ने कहा कि महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने के लिए सरकार जिस तरह कार्य कर रही है, वही उनकी रक्षा करने और आत्मनिर्भर बनाने का सच्चा प्रयास है।
स्लम की महिलाओं को संबोधित करते हुए विपुल गोयल ने कहा कि जल्द ही उनके क्षेत्र की सभी सड़कें पक्की कर दी जाएंगी। उन्होने कहा कि राखी का मान रखते हुए वो क्षेत्र के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। विपुल गोयल ने कहा कि बहनों को 36 घंटे के मुफ्त सफर के अलावा सरकार ने बेटियों के लिए जो योजनाएं चलाई हैं ,वही बहन-बेटियों के लिए रक्षाबंधन का सबसे बड़ा तोहफा है। उन्होने कहा कि शिक्षा,सुरक्षा,खेल से लेकर रोजगार तक महिला सशक्तिकरण के लिए बीजेपी सरकार ने एतिहासिक कार्य किया है।
इस मौके पर बीजेपी सीही मंडल अध्यक्ष बीएन पांडे,एनके गर्ग,कुलदीप तेवतिया,हरिलाल गुप्ता,महेश कुमार,राजकुमार,राधिका गुप्ता,रेखा राजपूत,सीमा भारद्वाज,विजय शर्मा,राकेश सूरी,गुंजन,राजेश कश्यप,अनिल कश्यप समेत अनेक गणमान्य लोग उपस्थित रहे।