April 20, 2024

उद्योग मंत्री ने सेक्टर 9 में ग्रीन बैल्ट के कार्य का किया शुभारंभ

Faridabad/ Alive News: उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने सेक्टर-9 फरीदाबाद में ग्रीन बैल्ट के कार्य का शुभारंभ किया। 52 लाख के इस प्रोजेक्ट के तहत सेक्टर 9 के इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप से बाईपास तक ग्रीन बैल्ट का निर्माण किया जाएगा। इस मौके पर विपुल गोयल ने कहा कि फरीदाबाद विधानसभा को हिंदुस्तान में नंबर एक विधानसभा बनाना उनका मिशन है।

इस मौके पर स्थानीय निवासियों और पार्षद धनेश अदलक्खा ने उद्योग मंत्री के सामने मंदिर निर्माण, जलभराव और सड़कों के निर्माण सहित कई मांगे रखी। विपुल गोयल ने कहा कि मंदिर के निर्माण हेतु वो मुख्यमंत्री से बात कर जल्द ही सेक्टर 9 में मंदिर निर्माण का कार्य पूरा करवाने का काम करेंगे। साथ ही जलभराव के बारे में उन्होने कहा कि पूरी विधानसभा में ड्रेनेज सिस्टम को दुरूस्त करने के लिए योजनाएं बनाई जा रही हैं और एक साल के भीतर इस समस्या से सभी सेक्टरों को छुटकारा मिल जाएगा। विपुल गोयल ने कहा कि सभी सेक्टरों और कॉलोनियों में सभी बुनियादी काम युद्ध स्तर पर जारी हैं । विपुल गोयल ने कहा कि सभी पार्कों के सौंदर्यकरण का कार्य 2 से 3 महीने में पूरा हो जाएगा।
उन्होने सड़क निर्माम संबधित सभी प्रोजेक्ट के बारे में भी स्थानीय निवासियों को जानकारी देते हुए कहा कि किसी सेक्टर या कॉलोनी में एक साल के भीतर कोई बुनियादी काम बाकी नहीं रहेगा ।

इस मौके पर भाजपा के जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा,डिप्टी मेयर मनमोहन गर्ग, कुलबीर तेवतिया,जितेंद्र मंगला,विष्णु गुप्ता,राजबीर तेवतिया,गिरधारी शर्मा,रणबीर चौधरी,मदन चेयरमैन,आरपी नागर,नवलकिशोर गर्ग,सुरेंद्र शर्मा,वाईपी भल्ला और आरसी घटोच सहित सैंकडों बीजेपी कार्यकर्ता और स्थानीय निवासी मौजूद रहे।